HOMEजरा हट केराष्ट्रीय

Teacher with Gun गजब है! मैनपुरी में शिक्षिका गन लेकर घूम रही थी

Teacher with Gun गजब है! मैनपुरी में शिक्षिका

Teacher with Gun शिक्षक वो भी महिला शब्द सुनते ही लोगों के मन में हाथ में पेन लिए हुए तस्वीर उभरती है. लेकिन अब समय बदल चुका है, क्योंकि अब एक टीचर पेन नहीं तमंचा (Teacher with Gun) रखकर घूमती पकड़ी गई हैं. चौंक गए ना! लेकिन बात सच है, मंगलवार को मैनपुरी में महिला शिक्षिका से तमंचा बरामद हुआ है.

जी न्यूज का ट्वीट

https://twitter.com/ZeeNews/status/1513866564893696000?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1513866564893696000%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fzeenews.india.com%2Fhindi%2Findia%2Fteacher-with-gun-policeman-got-a-gun-from-a-teacher-from-mainpuri-see-video%2F1150642

आसपास के लोग दिखे हैरान 

मैनपुरी की इस शिक्षिका के पास से तमंचा बरामद होने का लाइव वीडियो प्राप्त हुआ है. उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले की सदर कोतवाली के जेल तिराहा से पुलिस ने महिला से तमंचा बरामद किया है. वीडियो में आसपास के लोग भी महिला को हैरानी से देखते हुए देखे जा सकते हैं. देखिए ये वीडियो…

पैंट की बेल्ट में दबाए थी तमंचा

जिसमें हम देख सकते हैं कि कैसे शिक्षिका के पास से पुलिस ने तमंचा बरामद किया. शिक्षका देखने में बिल्कुल आम महिला नजर आ रही है, उसने जींस और कुर्ता पहना हुआ है. यह तमंचा उसने अपने जींस की बेस्ट में फंसा कर रखा था. जिसे महिला पुलिस ने अपने हाथों से निकाला है.

तमंचा बरामद होने के बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षिका के खिलाफ केस दर्ज किया है. अभी पुलिस यह जानकारी जुटाने में जुटी है कि शिक्षिका कहां तैनात है, तमंचा लेकर कहां जा रही थी?

Show More

Related Articles

Back to top button