Techonology

DSLR की बोलती बंद कर देंगे Vivo का अमेजिंग कैमरा क्वालिटी वाला 5G स्मार्टफोन, जाने कीमत और फीचर्स 

DSLR की बोलती बंद कर देंगे Vivo का अमेजिंग कैमरा क्वालिटी वाला 5G स्मार्टफोन, जाने कीमत और फीचर्स. आपकी जानकारी के लिए बता दे की आजकल भारतीय टेक्नोलॉजी मार्केट के 5G रंगीन दुनिया में स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां एक से बढ़कर एक नए-नए 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है. इसी चलते Vivo नहीं भी अपने यूजर से के लिए एक धाकड़ स्मार्टफोन लॉन्च किया है.

Goat Farming करे ये सटीक बिजनेस सरकारी नौकरी वाला भी है इसके सामने फैल देखे अधिक जानकारी

जिसका नाम Vivo Drone flying 5G smartphone है. अगर आप भी अपने लिए इन दोनों शानदार कैमरा क्वालिटी वाला 5G स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो Vivo Drone flying 5G स्मार्टफोन आपके लिए एक बहुत ही जबरदस्त विकल्प साबित हो सकता है. तो चलिए दोस्तों जानते हैं इसके बारे में संपूर्ण जानकारी विस्तार से

DSLR की बोलती बंद कर देंगे Vivo का अमेजिंग कैमरा क्वालिटी वाला 5G स्मार्टफोन, जाने कीमत और फीचर्स

Vivo Drone flying स्मार्टफोन फीचर्स

अगर इसके फीचर्स के मामले में चर्चा करें तो आपको बता दे की मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया गया है की Vivo Drone flying स्मार्टफोन में आपको एक से बढ़कर एक आधुनिक टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं. जिसमें आपको 6.7 इंच का डिस्प्ले और इसके साथ ही 144Hz का रिफ्रेश रेट भी देखने को मिल सकता है. इसके अलावा एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है. आपको बता दे की इसके प्रोसेसर में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 का इस्तेमाल जाने वाला है.

कैमरा क्वालिटी और बैटरी पावर

आपकी जानकारी के लिए बता दे की Vivo Drone flying 5G स्मार्टफोन में आपको 200 मेगापिक्सल का शानदार ड्रोन कैमरा दिया जा रहा है. इसके अलावा 50 मेगापिक्सल का में कैमरा और 13 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा व्हाइट कैमरा सेंसर जैसा रियल ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है. जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें आपको 64 मेगापिक्सल का जबरदस्त फ्रंट कैमरा भी देखने को मिलने वाला है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन में आपको पावर के लिए 500mAh की दमदार बैटरी और 120 वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है.

स्मार्टफोन की कीमत में घर लाये Hero Super Splendor….. बेहतरीन 70kmpl माइलेज के साथ 110cc का पावरफुल इंजन

Vivo Drone flying क़ीमत

अगर इसकी कीमत के बारे में बात करें तो बढ़िया रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि Vivo अपने Vivo Drone flying स्मार्टफोन की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत करीब 30000 रुपए के आस-पास रखी है.

 

Related Articles

Back to top button