HOMEMADHYAPRADESH

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी गई है। इस संबंध में छतरपुर के बमीठा थाने में मामला दर्ज किया गया है। हालांकि इन दिनों धीरेंद्र शास्त्री रायपुर में कथा सुनाने के लिए गए हुए हैं। उल्लेखनीय है कि इन दिनों बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री देश भर में काफी चर्चित हैं।

जानकारी के मुताबिक सोमवार रात पीठाधीश्वर श्री शास्त्री के छोटे भाई लोकेश गर्ग की ओर से बमीठा थाना पुलिस को एक आवेदन दिया गया था। आवेदन पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति पर जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया है। बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर इन दिनों छत्तीसगढ़ के रायपुर में हैं। वह 25 जनवरी को वापस बागेश्वर धाम आ रहे हैं। छतरपुर एसपी सचिन शर्मा ने केस दर्ज किए जाने की पुष्टि की है। साथ ही जांच कराए जाने की बात कही है। थाना बमीठा में धारा 506,507 आईपीसी के अंतर्गत अज्ञात व्यक्ति अमर सिंह के विरुद्ध एफ आई आर दर्ज की गई है। मामला दर्ज करने के बाद छतरपुर पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है। लेकिन अभी तक इस संबंध में पुलिस के हािा कुछ नहीं लगा है।

खासतौर से उनका दिव्य दरबार चर्चा में हैं। इसे लेकर नागपुर की एक अंधविश्वास निर्मूलन समिति ने उन्होंने चुनौती भी दी थी। तभी से धीरेंद्र शास्त्री काफी चर्चा में आए हैं। बताया जाता है कि धीरेंद्र शास्त्री को किसी ने फोन पर जान से मारने की धमकी दी है। चूंकि विवादों में आने के बाद इस तरह की धमकी आने के बाद छतरपुर के बमीठा थाने में धीरेंद्र शास्त्री की ओर से अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button