HOMEMADHYAPRADESHRewa

Lokayukta Trap रिश्वत के आगे संवेदना की कोई कीमत नहीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट बनाने डॉक्टर रिश्वत लेते गिरफ्तार

Lokayukta Trap रिश्वत के आगे संवेदना की कोई कीमत नहीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट बनाने डॉक्टर रिश्वत लेते गिरफ्तार

Lokayukta Trap रिश्वत के आगे संवेदना की कोई कीमत नहीं एक व्यक्ति की पोस्टमार्टम रिपोर्ट की खातिर डॉक्टर ने रिश्वत की मांग की EOW Rewa ने सीधी जिले के रामपुर नैकिन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर को बीस हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा है। डॉक्टर ने पीएम रिपोर्ट बनाने के एवज में रिश्वत की मांग किया था। इस कार्रवाई के बाद से स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया है।

दरअसल राजेश यादव पुत्र रमेश यादव ने ईओडब्ल्यू रीवा में शिकायत किया था कि उसके भाई सुरेश यादव की 18 अगस्त को पानी में डूबने से मौत हो गई थी। जिसका पीएम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामपुर नैकिन में डॉ प्रशांत तिवारी बीएमओ द्वारा किया गया था लेकिन उसका पीएम रिपोर्ट नहीं बनाया जा रहा था जिसके कारण सरकार से मिलने वाली चार लाख की सहायता राशि नहीं मिल पा रही है। फरियादी राजेश यादव डाक्टर से मिलकर पीएम रिपोर्ट बनाने की कई बार आरजू मिन्नत किया तब भी बीएमओ का मन नहीं पसीजा और वह रिपोर्ट बनाने के एवज में पचास हजार रुपये रिश्वत की मांग करने लगे। जिसकी पहली किस्त बुधवार को डॉक्टर आवास में 20 हजार रुपये रिश्वत लेते पकड़ा गया।

डॉक्टर अपने को सुरक्षित रखने के लिए नौकर से रिश्वत की लेन-देन कराता रहा। बुधवार को जैसे ही राजेश यादव पैसा लेकर पहुंचा तो उसने घर में खाना बनाने वाले प्रमोद कुशवाहा को रिश्वत देने को कहा, जैसे ही प्रमोद ने रिश्वत की राशि ली, उसी दौरान ईओडब्ल्यू ने रंगे हाथ दोनों को गिरफ्तार कर लिया

Show More

Related Articles

Back to top button