HOME

नूतन वर्ष के अवसर पर बच्चन नायक वृद्धाश्रम के बुजुर्गों के साथ मिलकर बांटी खुशियाँ

कटनी। नूतन वर्ष के आगमन पर और जाते हुए साल को अलविदा करते हुये एक अनोखी पहल सर्वधर्म समभाव मानवता जनहित सामाजिक समरसता के तहत समाजसेवी व अधिवक्ता रेखा अंजू तिवारी द्वारा आयोजित कार्यक्रम बच्चन नायक वृद्धाश्रम में किया गया।

 

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि पूर्व विधायक व वृद्धाश्रम की संस्थापक सरोज बच्चन नायक कार्यक्रम की अध्यक्षता कृषि अधिकारी संगीता सिंह ठाकुर ने की।

उक्त अवसर पर वृद्धाश्रम के विशेष सहयोग सोनी एंव मालती द्वारा प्रदान किया गया निवासरत बुजुर्गो के साथ मिलकर आत्मीय प्रेम स्नेह भक्तिभाव के साथ मिलकर आनंदमय एक दूसरे के अनुभवों को हंसी खुशी से बांटी इस अवसर पर मुख्य अतिथि श्रीमती सरोज बच्चन नायक ने कहा कि,हमें बेहद खुशी हुई आप जैसे समाजसेवी लोग आज भी यह सोच-विचार रखते है कि हमारे बुजुर्ग परिवार का एक अहम हिस्सा है।

कृषि अधिकारी ने कहा कि आज हम आप सभी को बुजुर्गो के मार्गदर्शन और छत्रछाया की सख्त आवश्यकता है तभी हम सही दिशा में सामाजिक विकास व्यवस्था पर बदलाव ला सकते है। उक्त आयोजित कार्यक्रम की संयोजिका अधिवक्ता रेखा अंजू तिवारी ने उपस्थित सभी बुजुर्ग निवासरत लोगों से उनके स्वास्थ्य और अन्य आवश्यक कमियों की पूछताछ की, जिसमें उन्होंने बताया कि,हमारे अभी तक आधार कार्ड और पेंशन कार्ड नही बनाए गये है।बेटा,हमारी इस समस्या का समाधान अतिशीघ्र ही करा दो ईश्वर आप का भला करेगा।

समाजसेवी रेखा अंजू तिवारी ने कहा कि हमे किसी का भी सहयोग एक सारथी बनकर करना चाहिए ना कि स्वार्थी बनकर करना चाहिए हम पूरी कोशिश करेंगे। जल्द से जल्द इस समस्या का निराकरण हो कार्यक्रम के अंत मे सभी को नमकीन बिस्कुट ब्रेड और टाफी सम्मान स्वरूप देकर सम्मानित किया।

Show More

Related Articles

Back to top button