MADHYAPRADESH

जब अमित शाह को आया गुस्सा, बोले- ‘स्वागत कराने और भाषण सुनने नहीं आया हूं’

जब अमित शाह को आया गुस्सा, बोले- 'स्वागत कराने और भाषण सुनने नहीं आया हूं'

भोपाल। मिशन 2019 के देश के हर राज्य का दौरा कर रहे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तीन दिवसीय दौरे पर मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल पहुंचे. यहां स्वागत और भाषण में काफी विलंब होने की वजह से अमित शाह खासे नाराज हो गए.

समय के मामले में पाबंद माने जाने वाले अमित शाह की पहली बैठक डेढ़ घंटे देरी से शुरू हुई.  शाह को यह सब नागवार गुजरा और उन्होंने साफ कर दिया किया वे मध्य प्रदेश में स्वागत कराने और भाषण सुनने नहीं आए हैं.

सूत्रों के मुताबिक, बैठक में भी स्वागत भाषण को लेकर अमित शाह काफी नाराज हो गए. उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान को टोका और कहा कि ज्यादा भूमिका मत बनाइए. इसके बाद तुरंत बैठक शुरू हो गई.

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह अपने कार्यक्रम में दो बार बदलाव होने के बाद शुक्रवार सुबह तीन दिवसीय दौरे पर भोपाल पहुंचे. शाह अपने तय कार्यक्रम से करीब 12 घंटे की देरी से यहां पहुंचे हैं.पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार उन्हें 17 अगस्त की रात नौ बजे यहां पहुंचना था. यहां राजा भोज हवाईअड्डे पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया.

इसके बाद भाजपा मुख्यालय तक पहुंचने के दौरान जगह-जगह उनका स्वागत हुआ. स्वागत समारोह और भाषण की वजह से उनका काफिला काफी देर से भाजपा मुख्यालय पहुंचा.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button