HOMEजरा हट के

OMG एक करोड़ 10 लाख की रिश्वत के साथ तहसीलदार रंगे हाथ गिरफ्तार, ये है नगद रिश्वत का रिकार्ड ?

OMG एक करोड़ 10 लाख की रिश्वत के साथ तहसीलदार रंगे हाथ गिरफ्तार, ये है नगद रिश्वत का रिकार्ड?

OMG इसे रिश्वत की रकम का रिकार्ड ही कहें वो भी तब जब इस रिश्वत को लेते हुए अधिकारी रंगे हाथ पकड़ जाए। जी हां यह कोई फिल्मी रेड नहीं बल्कि कतिथ तौर पर हकीकत है। हैदराबाद में एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) ने एक मंडल राजस्व अधिकारी को एक करोड़ 10 लाख रुपये के रिश्वत के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया. आरोपी अधिकारी को बलाराजू को घूसखोरी के आरोप में हिरासत में लिया है

तहसीलदार पर कथित तौर पर 28 एकड़ जमीन से संबंधित किसी मामले में यह रिश्वत लेने का आरोप है. ACB ने शुक्रवार की रात तहसीलदार बलाराजू नागराजू के घर पर छापा मारा और रिश्वत की रकम के साथ उन्हें रंगे हाथ पकड़ लिया.

तहसीलदार के अलावा एसीबी अधिकारियों ने एक ग्राम राजस्व अधिकारी (VRO) बी साईराज को भी छापेमारी में हिरासत में लिया है।. वो मलकानगिरी जिले के मंडल मुख्यालय में तैनात थे. इसे हैदराबाद से अलग कर एक नया जिला बनाया गया था।

एंटी करप्शन ब्यूरो के अधिकारियों ने रिश्वत में ली गई रकम की गिनती की तो वो भी दंग रह गए. एसीबी की तरफ से यह छापा हैदराबाद के प्रमुख वाणिज्यिक और आवासीय परिसर में तहसीलदार के घर पर मारा गया था।

सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार रात शुरू हुआ ऑपरेशन शनिवार को भी जारी रहेगा. इस साल की शुरुआत में दो अलग-अलग मामलों में एसीबी ने दो महिला तहसीलदार को 93 … लाख रुपए और 30 लाख रुपए रिश्वत लेते हुए पकड़ा था।

Show More

Related Articles

Back to top button