HOME

जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में थानों की सीमा और अधिकार क्षेत्र के युक्तियुक्तकरण संबंधी बैठक संपन्न

विधायकों, जिला पंचायत अध्यक्ष, जनपद अध्यक्षों से मिले सुझाव

कटनी। जिले में थानों की सीमा और अधिकार क्षेत्र का युक्तियुक्तकरण संबंधी बैठक शनिवार को कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित की गई। इससे संबंधित आगामी बैठक अब सोमवार 15 जनवरी को कलेकट्रेट मे आयोजित की गई है।

 

बैठक के दौरान विधायक वियजराघवगढ़ संजय सत्येन्द्र पाठक, विधायक मुड़वारा संदीप जायसवाल, विधायक बड़वारा धीरेन्द्र बहादुर सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष सुनीता मेहरा, कलेक्टर अवि प्रसाद, पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन ,भाजपा जिलाध्यक्ष दीपक टंडन सोनी, नगर निगम अध्यक्ष मनीष पाठक, जिला पंचायत उपाध्यक्ष अशोक विश्वकर्मा, सांसद प्रतिनिधि द्धय श्री पद्मेश गौतम, विकास द्विवेदी, जनपद अध्यक्ष बहोरीबंद लाल कमल बंसल सहित अन्य जनप्रतिनिधियों एवं अनुविभागीय अधिकारी कटनी प्रदीप मिश्रा, राकेश चौरसिया एवं विंकी सिंहमारे उईके सहित समस्त थाना प्रभारियों एवं पुलिस विभाग के अन्य अधिकारियों की मौजूदगी रही।

 

बैठक में आमजन की सुविधा की दृष्टि से थानों की सीमा क्षेत्र का निर्धारण जनप्रतिनिधियों से प्राप्त सुझाव के आधार पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के निर्देश पर किया जा रहा है। शनिवार को आयोजित बैठक में विधायकों, जिला पंचायत अध्यक्ष और सांसद प्रतिनिधि पद्मेश गौतम सहित अन्य जनप्रनिधियों नें नागरिकों की सुविधा के मद्देनजर थानों की सीमा के युक्तियुक्तकरण हेतु कई महत्वपूर्ण सुझाव दिए।

 

बैठक में जिले के जिन ग्रामों को वर्तमान थाना क्षेत्र से अन्य थाना क्षेत्र में सम्मिलित किया जाना है, उनके विषय में विस्तार से चर्चा करने सोमवार  15 जनवरी को पुनः एक बैठक आयोजित करने का निर्णय लिया गया। जिस पर सभी ने सहमति व्यक्त की ।

Show More

Related Articles

Back to top button