HOMEKATNIMADHYAPRADESH

कार्यकर्ताओं के स्नेह एवं अत्मियता को बढ़ाती है टिफिन बैठक: VD शर्मा

तुलसी गार्डन में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष लाए अपना टिफिन कार्यकर्ताओं के साथ साझा कर किया भोजन

कटनी। टिफिन बैठक का उद्देश्य कार्यकर्ताओं को आपस में स्नेह और मजबूत करना, पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं तथा जनप्रतिनिधियों के बीच आत्मिक, समन्वय एवं पारिवारिक माहौल बनाना है। यह बात कल तुलसी गार्डन में आयोजित टिफिन बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद विष्णुदत्त शर्मा VD Sharma ने कही। कार्यकर्ताओं के बीच टिफिन बैठक में अपना भोजन लेकर प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा स्वयं पहुंचे थे। उन्होंने स्वयं कार्यकर्ताओं को भोजन परोसा सभी ने अपने अपने घरों से लाए टिफिन को खोला फिर उसे मिल बांट का साझा किया। राष्ट्रीय नेतृत्व दिशा निर्देश अनुसार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी Narendra Modi के कार्यकाल के 9 वर्ष पूर्ण होने पर एक टिफिन बैठक का भारतीय जनता पार्टी जिला कटनी द्वारा यह आयोजन कार्यकर्ताओं में उत्साह भरने के साथ साथ पारिवारिक माहौल में संगठन का काम करने के लिए काफी अच्छा था जिसकी यहां मौजूद वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने खूब तारीफ की।

कार्यकर्ताओं के स्नेह एवं अत्मियता को बढ़ाती है टिफिन बैठक: VD शर्मा

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत के विकास के लिए नए आयामों को छुआ है हमारा देश दिन प्रतिदिन तरक्की के पथ पर अग्रसर हैं। पीएम मोदी द्वारा जन कल्याण की योजनाएं चलाई जा रही हैं जो कि आमजन के हित के लिए हैं आमजन इनका अधिक से अधिक फायदा उठाएं। परिवार के सदस्यों के साथ बैठकर भोजन करने से आत्मीयता बढ़ती है। इस दौरान कार्यकर्ताओं से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार की जनहितैषी योजनाओं का लाभ आमजनों को अधिक से अधिक दिलाने तथा संगठन के आगामी अभियानों को लेकर चर्चा हुई।

कार्यकर्ताओं के स्नेह एवं अत्मियता को बढ़ाती है टिफिन बैठक: VD शर्मा

प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने यहां मीडिया से बात करते कहा कि इस तरह का सहभोज कार्यकर्ताओं में आत्मीयता और परिवारभाव को और अधिक प्रगाढ़ करता है। हमारे कार्यकर्ताओं का यह परस्पर प्रेम और बंधुत्व का भाव ही संगठन की असली शक्ति है।

कार्यकर्ताओं के स्नेह एवं अत्मियता को बढ़ाती है टिफिन बैठक: VD शर्मा

बैठक में जिलाध्यक्ष दीपक सोनी टंडन ने कहा कि इस तरीके की बैठकों के आयोजन से कार्यकर्ताओं में भाईचारा बढ़ता है और साथ बैठकर भोजन करने से मतभेद दूर होते हैं समय-समय पर इस तरीके के आयोजन परिवार और पार्टी में होते रहने चाहिए। जिला मीडिया प्रभारी आशुतोष शुक्ला ने बताया कि सभी कार्यकर्ताओं द्वारा अपने-अपने घरों से भोजन लाया गया कार्यकर्ताओं द्वारा एक दूसरे को आपस में भोजन कराया। इस मौके पर जिला प्रभारी संजय साहू, केडीए अध्यक्ष पीताम्बर टोपनानी, बहोरीबंद विधायक प्रणय पांडेय, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रामरतन पायल, शशांक श्रीवास्तव, अलका जैन, पूर्व जिलाध्यक्ष चमनलाल आनंद, रामचन्द्र तिवारी, महापौर प्रीति सूरी, जिला महामंत्री सुनील उपाध्याय सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

Show More

Related Articles

Back to top button