HOMEKATNIMADHYAPRADESH

कटनी के निवासी बुजुर्ग यात्री की यात्रा के दौरान मौत, ललितपुर के पास घटना

कटनी के निवासी बुजुर्ग यात्री की यात्रा के दौरान मौत, ललितपुर के पास घटना

कटनी के निवासी अजय श्रीवास्तव (66) अपनी पत्नी आराधना के साथ गाड़ी संख्या 22181 जबलपुर-हजरत निजामुद्दीन सुपरफास्ट एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे थे। वे बी 4 कोच की बर्थ संख्या 34 पर सवार होकर कटनी से ग्वालियर जा रहे थे। ललितपुर से पहले अचानक उनकी मौत हो गई। सह यात्रियों ने इसकी सूचना रेलवे के कंट्रोल रूम पर दी। गाड़ी के ललितपुर पहुंचने पर वहां शव को उतारने के लिए आरपीएफ व जीआरपी की टीमें पहुंच गई।

झांसी में जबलपुर-हजरत निजामुद्दीन एक्सप्रेस में सवार एक बुजुर्ग की अचानक मौत हो गई। शव को ललितपुर में उतारने की कोशिश की गई, परंतु पत्नी के विरोध के चलते उतारा नहीं जा सका। 100 किमी की यात्रा के बाद झांसी में किसी तरह से शव को उतारा गया। यहां चिकित्सकों ने परीक्षण कर शव महिला के सुपुर्द कर दिया।

बताया गया कि उनकी पत्नी आराधना ने शव को वहां उतरने नहीं दिया। तमाम कोशिशों के बाद भी वह नहीं मानी। इस पर शव ट्रेन में ही छोड़ दिया गया और सूचना झांसी में दी गई। गाड़ी के यहां आने पर आरपीएफ व जीआरपी की टीमें मौके पर पहुंच गईं। यहां महिला को समझा-बुझाकर शव उतार लिया गया। चिकित्सीय परीक्षण के बाद शव को महिला के सुपुर्द कर दिया गया।

Show More

Related Articles

Back to top button