HOMEMADHYAPRADESH

एक बार फिर सुर्खियों में आए रीवा सांसद जर्नादन मिश्रा, क्वारंटीन सेंटर के टाॅयलेट को किया साफ

रीवा: क्वारंटीन सेंटर के टॉयलेट की सफाई कर रीवा के बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। जनार्दन मिश्रा सादगी के साथ जीवन जीते हैं। वह लोगों की मदद के लिए हमेशा अपने क्षेत्र में तत्पर रहते हैं। कोरोना की पहली लहर के दौरान वह खुद से मास्क बनाकर लोगों में बांट रहे थे। साथ ही गत वर्ष लाकडाउन के दौरान तकरीबन एक माह तक केवल रोटी नमक खाकर लोगों से घर में रहने की अपील भी उन्होंने की थी। अब दूसरी लहर में क्वारंटीन सेंटर में टॉयलेट साफ कर रहे हैं।

मऊगंज का वीडियो 

जिले के मऊगंज जनपद में कुंज बिहारी क्वारंटीन सेंटर का सांसद जायजा लेने पहुंचे थे। इस दौरान उनकी नजर वहां बने शौचालय की गंदगी पर पड़ी। उसके बाद सांसद जनार्दन मिश्रा हाथों में ग्लब्स पहनकर उसे खुद ही साफ करने लगे। बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब रीवा सांसद ने टॉयलेट साफ किया 2018 में उन्होंने जिले के विभिन्न जनपदों में अपने दौरे के दौरान कई स्थानों पर साफ सफाई की थी जिसमें टॉयलेट साफ करना भी शामिल था।

चर्चा यह भी

बता दें कि स्वच्छता को लेकर रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा हमेशा चर्चा में रहे हैं। यहां तक कि कई बार उनके स्वच्छता संबंधी अभियान को लेकर खूब तारीफ हो चुकी है। इससे पहले कोरोना महामारी में जनार्दन मिश्रा घर घर जाकर कोरोना संक्रमित मरीजों का बाहर से हाल-चाल लेते भी देखे गए हैं। कोरोना की पहली लहर के दौरान उन्होंने रीवा कलेक्टर से कोविड वार्ड में साफ सफाई करने की अनुमति भी मांगी थी। उस समय उन्हें अनुमति नहीं दी गई थी। प्रशासन ने यह कहते हुए अनुमति नहीं दी थी कि कहीं वो खुद संक्रमित ना हो जाए।

हर व्यक्ति को साफ सफाई पर विशेष ध्यान रखना चाहिए। खासतौर पर उन स्थानों पर जहां संक्रमित लोग रहते हैं । सफाई हमारी परंपरा रही है ।पीड़ित मानवता की सेवा करना हम सब भारतीयों का धर्म है, मैंने धर्म का निर्वहन किया है। इसके अलावा कुछ भी नहीं है। जनार्दन मिश्रा,  सांसद रीवा

Show More

Related Articles

Back to top button