HOMEMADHYAPRADESH

उमा भारती ने दिया सरकार को टेंशन: दुर्गा मंदिर में तीन दिवसीय धरने पर बैठ कर बोलीं यहीं से देखूंगी नई शराब नीति

उमा भारती ने दिया सरकार को टेंशन: दुर्गा मंदिर में तीन दिवसीय धरने पर बैठ कर बोलीं यहीं से देखूंगी नई शराब नीति

MP में शराब बंदी को लेकर एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने मोर्चा खोल दिया है। वह भोपाल के अयोध्या नगर स्थित दुर्गा मंदिर में तीन दिवसीय धरने पर बैठ गईं हैं। उनका कहना है कि 31 जनवरी को नई शराब नीति घोषित होना है। मैं यहां पर बैठी रहूंगी तो सबको याद रहेगा कि किसने क्या बोला था। बता दें कि अयोध्यानगर में मंदिर के सामने शराब की दुकान और एक बड़ा आहता स्थित है। जिसको लेकर वह पहले भी धरना-प्रदर्शन कर चुकी हैं, लेकिन शराब दुकान का ठेकेदार कोर्ट से स्टे लेकर आ गया था। इस वजह से शासन को कार्रवाई बीच में राेकना पड़ी थी।
उमा भारती ने कहा कि अयोध्यानगर में राम दरबार है, दुर्गा जी हनुमानजी का मंदिर हैं सभी को आना पड़ेगा। अयोध्या में जो नहीं है वो यहां अयोध्यानगर में है शराब की दुकान और एक बड़ा आहता जो कि बहुत ही शर्मनाक है। हमने पहले भी इसे हटाने के लिए सरकार से कहा था। तब शासन द्वारा इसे हटाने की कोशिश की गई और नोटिस भी दिया गया। इस पर शराब दुकान वाले कोर्ट से स्टे लेकर आ गए। दरअसल सरकार की नीति के अंतर्गत ही इनको लाइसेंस दिया गया था।

उन्होंने कहा कि इसके बाद दो अक्टूबर को तय हुआ था कि जो नई शराब नीति आएगी। उसमें इस तरह की कोई गलती नहीं की जाएगी। नई शराब नीति 31 जनवरी को घोषित होने वाली है। इस वजह से मेरे दिन में धक-धक होने लगी और मैं दुर्गाजी – हनुमानजी की शरण में आकर बैठ गई। ऐसा न हो फिर कोई गलती हो जाए। अब मैं यहां बैठी रहूंगी तो सबको याद रहेगा कि किसने क्या बोला था। तीन दिन बाद नीति मैं क्या होगा यह सरकार तय करेगी। मैं चौथे दिन एक फरवरी को बताऊंगी।

Show More

Related Articles

Back to top button