HOME

Xiaomi Civi 2: शाओमी ला रहा है IPhone 14 जैसा एंड्राइड फ़ोन, जाने इसमें क्या है खास

Xiaomi Civi 2: शाओमी जल्द ही एक नया स्मार्टफोन पेश करने की तैयारी में है जिसका डिजाइन आईफोन 14 प्रो मैक्स की तरह हो सकता है। आइए जानते हैं।

Xiaomi Civi 2 Smartphone Launch Date: हाल ही में लॉन्च हुए एप्पल आईफोन 14 सीरीज को टक्कर देने के लिए शाओमी एक नया स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है। आईफोन 14 सीरीज में शामिल आईफोन 14 प्रो (iPhone 14 Pro) और आईफोन 14 प्रो मैक्स (iPhone 14 Pro Max) जैसे लुक का एक स्मार्टफोन जल्द लॉन्च होने वाला है।

कब होगा आईफोन प्रो मैक्स जैसा एंड्रॉइड फोन

शाओमी का सिवी 2 नामक स्मार्टफोन 27 सितंबर, 2022 को लॉन्च होने वाला है। Xiaomi Civi 2 स्मार्टफोन चीन में पेश किया जाएगा। कंपनी की ओर से इसके पिछले डिजाइन का खुलासा कर दिया गया है। साथ में सेल्फी स्पेक्स के बारे में भी जानकारी दे दी गई है। आइए Xiaomi Civi 2 के बारे में जानते हैं।

Xiaomi Civi 2 का सेल्फी कैमरा

शाओमी Civi 2 में फ्रंट-फेसिंग कैमरों के लिए एक पिल शेप का कटआउट यूज किया गया है। इसका डिजाइन iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max  के सेंटर में स्थित पिल शेप की तरह ही होगा। इसके कटआउट में डुअल 32MP कैमरे होंगे।

Xiaomi Civi 2 में होंगे दो सेल्फी कैमरे

प्राइमरी सेंसर में ALD एंटी-ग्लेयर कोटिंग, f/2.0 अपर्चर और ऑटोफोकस सपोर्ट होगा। वहीं, सेकेंडरी सेंसर अल्ट्रा वाइड लेंस से लैस होगा। दो कैमरों के साथ क्वाड-एलईडी Flashlight होंगे। ईयरपीस के दोनों ओर एलईडी लाइट्स (LED lights) की एक जोड़ी बैठेगी।

Xiaomi Civi 2 होगा काफी पतला

पिछले टीजर के मुताबिक, फोन की मोटाई 7.23mm और वजन 171.8g होगा। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 Gen 1 SoC द्वारा संचालित होगा, जिसकी कंपनी ने अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

चीन के बाहर भी होगा लॉन्च

खबरें यह भी है कि ओरिजनल Xiaomi Civi और Xiaomi Civi 1S के विपरीत, आगामी Xiaomi Civi 2 संभवतः चीन के बाहर लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, वास्तविक मार्केटिंग नाम का खुलासा अभी तक नहीं किया गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button