AppsHOMEज्ञान

WhatsApp Reaction Feature व्हाट्सएप पर थम्स-अप, दिल, हंसने, सरप्राइज, दुखी और थैंक्स जैसे इमोजी रोल आउट

WhatsApp Reaction Feature व्हाट्सएप पर थम्स-अप, दिल, हंसने, सरप्राइज, दुखी और थैंक्स जैसे इमोजी रोल आउट

WhatsApp Reaction Feature। वॉट्सऐप यूजर्स के लिए नया फीचर लॉन्च कर दिया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक WhatsApp की तरफ से लंबे इंतजार के बाद रिएक्शन फीचर को रोलआउट कर दिया गया है।
WhatsApp ओन्ड कंपनी मेटा (Meta) के CEO मार्क जुकरबर्ग ने खुद यह जानकारी अपने फेसबुक पेज पर शेयर की है। जुकरबर्ग ने बताया कि 5 मई 2022 से WhatsApp Reaction Feature को रोल आउट कर दिया है। WhatsApp की तरफ से शुरुआत में 6 इमोजी को रोल आउट किया गया है। इसमें थम्स-अप, दिल, हंसने, सरप्राइज, दुखी और थैंक्स जैसे इमोजी जोड़े गए हैं। जुकरबर्ग ने बताया है कि आने वाले दिनों में कुछ नए इमोजी को लॉन्च कर दिया जाएगा।
WhatsApp Reaction Feature के नाम से ही पता चलता है कि किसी भी चैट पर बिना टेक्स्ट मैसेज के इमोजी की मदद से अपने एक्सप्रेशन को शेयर किया जा सकता है। इस तरह का फीचर फेसबुक पर भी मौजूद है। फिलहाल WhatsApp पर इमोजी से रिप्लाई करने का फीचर मौजूद है। लेकिन अप इमोजी से रिएक्शन देने का फीचर लॉन्च किया गया है। अब यूजर्स को चैट बॉक्स में जाकर इमोजी को सेलेक्ट नहीं करना होगा। यूजर्स केवल मैसेज पर लॉन्ग प्रेस करके इमोजी से रिएक्शन दे सकते हैं।
Show More

Related Articles

Back to top button