HOME

West Bengal Accident News शव लेकर शमशान जा रहे थे रिश्तेदार, ट्रक ने मारी टक्कर, 18 की मौत

शव लेकर शमशान जा रहे थे रिश्तेदार, ट्रक ने मारी टक्कर, 18 की मौत

West Bengal Accident News । पश्चिम बंगाल से भीषण सड़क हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई है। यह हादसा नदिया जिले में में हुआ है, जिसमें 5 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पश्चिम बंगाल के नदिया जिले के हंसखली के फूलबाड़ी में शनिवार देर रात यह भीषण हादसा हुआ, जिसमें 18 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

तेज रफ्तार से आ रहे वाहन ने मारी टक्कर
मिली जानकारी के मुताबिक तेज रफ्तार से आ रहे एक निजी वाहन ने खड़े ट्रक को टक्कर मार दी, जिससे कई लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस भीषण हादसे में बाद घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई। यह हादसा उस समय हुआ जब 20 से ज्यादा लोग उत्तर 24 परगना के बगदा से शव लेकर नवद्वीप श्मशान घाट की ओर जा रहे थे, ये सभी 20 लोग निजी वाहन से जा रहे थे, तभी हंसखली थाना क्षेत्र के फूलबाड़ी में सड़क किनारे खड़े ट्रक से कार टकरा गई और हादसा हो गया।
घने कोहरे का कारण हुआ सड़क हादसा
पुलिस ने बताया कि सड़क हादसा घने कोहरे और वाहन की तेज रफ्तार के कारण हुआ। हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई और 5 लोग घायल बताए जा रहे हैं। सभी घायलों को भर्ती कराया गया है, जहां कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।
शव का दाह संस्कार करने जा रहे थे सभी लोग
घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि वाहन में मौजूद सभी लोग एक कार में अपने परिजनों के शव का दाह संस्कार करने जा रहे थे। तभी वाहन ने सड़क किनारे पत्थर से लदे ट्रक को टक्कर मार दी। वाहन में 30 लोग सवार थे, जिनमें से 18 लोगों की मौत हो चुकी है। अन्य लोगों में से कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है।

Related Articles

Back to top button