VIDEO कांग्रेस विधायक Hiralal Alawa की शादी में CM शिवराज का डांस खूब चर्चा में

VIDEO कांग्रेस विधायक की शादी में CM शिवराज डांस

धार जिले के मनावर से कांग्रेसी विधायक डॉक्टर हीरालाल अलावा (Hiralal Alawa) की सोमवार को शादी हुई. इस विवाह समारोह में दिनभर दिग्गज राजनेताओं का जमावड़ा लगा रहा. इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) भी तीर-कमान लेकर नृत्य करते दिखाई दिए. सीएम इस शादी में करीब आधा घंटे तक रुके और उन्होंने भोजन भी किया.

दरअसल, जय आदिवासी संगठन (जयस) के राष्ट्रीय संयोजक और मनावर से कांग्रेस विधायक डॉ. हीरालाल अलावा का भैंसलाई से आदिवासी संस्कृति-परंपरानुसार विवाह हुआ. विवाह में शामिल लोगों ने जमकर आदिवासी नृत्य किया. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी पारंपरिक आदिवासी नृत्य पर झूमे तो कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने भी भरी गर्मी में भैंसलाई पहुंचकर वर-वधु को आशीर्वाद दिया।

आदिवासी विधायक डॉ. अलावा की शादी में पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ, बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, उद्योग मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तिगांव सहित प्रदेश के कई नेता शामिल हुए. वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भी देर शाम शिरकत की.
इस मौके पर बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, मैं उनको (विधायक हीरालाल अलावा) शुभकामनाएं देने आया हूं. मुझे लगा था कि अलावा की शादी हो गई है, लेकिन जब उन्होंने मुझे फोन कॉल पर शादी का निमंत्रण दिया और बताया कि अभी शादी नहीं हुई है, तो मैंने कहा कि मैं जरूर आपकी शादी में आऊंगा.
Exit mobile version