HOMEराष्ट्रीय

Varun Gandhi से बढ़ रहीं कांग्रेस की नजदीकी, बहन प्रियंका से होती है बातचीत?

Varun Gandhi से बढ़ रहीं कांग्रेस की नजदीकी, बहन प्रियंका से होती है बातचीत?

Varun Gandhi: सूत्रों का दावा है कि वरुण गांधी से उनकी चचेरी बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से बातचीत होती है. हालांकि पहले ये बातचीत परिवार तौर पर होती थी. लेकिन अब इसमें सियासी मोड़ आ गया है.

उत्तर प्रदेश में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) के प्रवेश से पहले ही सियासी चर्चों ने जोर पकड़ लिया है. क्या वरुण गांधी कांग्रेस में शामिल होंगे? इस बात को लेकर राहुल गांधी के बयान के बाद अटकलें शुरू हो गई हैं. यूपी में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की तीन जनवरी यानी मंगलवार को एंट्री होगी. इस यात्रा में बड़ी संख्या में लोगों के शामिल होने की संभावना जताई गई है. हालांकि, इस यात्रा में पीलीभीत (Pilibhit) से भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी शामिल होंगे या नहीं इस पर सबकी नजरें टिकी रहेंगी.

हालांकि, भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के साथ बीजेपी (BJP) सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) शामिल होंगे या नहीं? इस सवाल पर जवाब देते हुए राहुल गांधी ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा में सबका स्वागत है. ये भारत को जोड़ने के लिए है. लेकिन वरुण गांधी शामिल होते हैं तो उन्हें दिक्कत हो सकती है, क्योंकि वो बीजेपी में हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button