HOME

UP Police SI Admit Card 2021: यूपी पुलिस एसआई भर्ती के एडमिट कार्ड जारी, इस Direct Link से करें डाउनलोड

UP Police SI Admit Card 2021: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती और प्रोन्नति बोर्ड लखनऊ ने सब इंस्पेक्टर और प्लाटून कमांडर के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। जिन अभ्यर्थियों ने एसआई और प्लाटून कमांडर के लिए यूपीपीआरपीबी 2021 के लिए आवेदन किया है वे सभी वे यूपीपीआरपीबी की आधिकारिक वेबसाइट Uppbpb.Gov.In के माध्यम से अपने एडमिट कार्ड (UP Police SI Admit Card) या कॉल लेटर डाउनलोड कर सकते हैं।

 

ये रहा – Direct Link (UP Police SI Admit Card 2021)

बता दें कि उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड ने उम्मीदवारों को पीईटी में सफल घोषित किया है उन्हें चयन प्रक्रिया के अंतर्गत अब लिखित परीक्षा में सम्मिलित होना है। यूपीपीआरपीबी द्वारा जारी नोटिस के अनुसार कुल 183 पदों के लिए 4 और 5 दिसंबर 2020, 11 फरवरी 2021, 20 मार्च 2021 और 26 जून 2021 को आयोजित पीईटी के आधार पर कुल 262 उम्मीदवारों को अगले चरण यानि लिखित परीक्षा के लिए सफल घोषित किया गया है।

MP Police Transfer: मध्य प्रदेश पुलिस के निरीक्षक और उप निरीक्षकों के तबादले, यहां देखें पूरी लिस्ट

5 सितंबर को होगी परीक्षा –

यूपी पुलिस एसआई सीबीटी 2021 5 सितंबर 2021 को लखनऊ में एक्सॉन मोंटेसरी गर्ल्स डिग्री कॉलेज, आलमनगर रोड, राजाजीपुरम, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के पास सआदतगंज, लखनऊ, 226003 सहित विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित होने वाली है। उसी के लिए प्रवेश पत्र आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड कर दिए गए हैं। उम्मीदवार रोल नंबर और जन्म तिथि का उपयोग करके यूपी पुलिस एसआई एडमिट कार्ड 2021 डाउनलोड कर सकते हैं।

सभी उम्मीदवारों को यूपी पुलिस एसआई एडमिट कार्ड 2021 डाउनलोड करने के बाद फोटोग्राफ को सत्यापित करना होगा। उम्मीदवारों को सलाह दी गई है वे एडमिट कार्ड पर दिए गए सभी निर्देशों को ध्यान से पढ़ें। उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड पर तारीख और समय ध्यान रखना होगा और उसी दिन परीक्षा केंद पर उपस्थित होना होगा। जो उम्मीदवार लिखित परीक्षा में शामिल नहीं हो पाएंगे, उन्हें दूसरा मौका नहीं दिया जाएगा।

Show More

Related Articles

Back to top button