HOMEराष्ट्रीय

UP बस्ती में सड़क पर खड़े कंटेनर में घुसी कार; पांच की मौत

UP बस्ती में सड़क पर खड़े कंटेनर में घुसी कार; पांच की मौत

गोरखपुर-लखनऊ फोरलेन पर खजौला चौकी के पास लखनऊ की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार सड़क क‍िनारे खड़े कंटेनर में भ‍िड़ गई। रव‍िवार शाम करीब साढ़े सात बजे हुए हादसे में पांच लोगों की मृत्‍यु हो गई।

रविवार को फोरलेन पर मुंडेरवा थाने की खझौला पुलिस चौकी के पास खड़ी कंटेनर में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पीछे से जा भिड़ी। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि कार का आधा हिस्सा कंटेनर में घुस गया। कार में सवार चार की मौके पर मौत हो गई जबकि एक की जिला अस्पताल में इलाज शुरू होते ही मौत हो गई। कार में फंसे लोगों को गैस कटर से काटकर निकाला गया।

अयोध्या में दीपोत्सव और प्रधानमंत्री के कार्यक्रम मेंं भीड़ को देखते हुए रूट डायवर्जन लागू कर दिया गया था। हाईवे पर गुजर रही बड़ी गाड़ियों को पुलिस ने जहां-तहां रोक दिया था। खझौला पुलिस चौकी के आसपास दोनों लेन में ट्रकें खड़ी थी। रविवार की रात आठ बजे लखनऊ से गोरखपुर की ओर जा रही कार यूपी 32एलवी 2894 खझौला पुलिस चौकी के पास सड़क पर खड़ी कंटेनर यूके06सीबी 7460 में पीछे से जा भिड़ी। कार में कुल पांच लोग सवार थे। कार की रफ्तार इतनी तेज थी अगला हिस्सा कंटेनर में घुस गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने गैस कटर मंगवाकर कार को काटकर उसमें फंसे लोगों को बाहर निकाला। कार से निकाले गए चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक की हालत गंभीर थी। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया जहां थोड़ी देर बाद उसकी भी मृत्यु हो गई। मृतकों में दो पुरूष ,दो महिलाएं और एक किशोरी है। एक की पहचान योगेंद्र पाल के रूप में की गई है

Show More

Related Articles

Back to top button