HOMEज्ञान

Uninor Telenor Sim Relaunch 2022: भारत में फिर लौटी ये कंपनी, मात्र ₹10 में लाइफ टाइम रिचार्ज

Uninor Telenor Sim Relaunch 2022: भारत में फिर लौटी ये कंपनी, मात्र ₹10 में दे रहा है लाइफ टाइम रिचार्ज

Uninor Telenor Sim Relaunch 2022: JIO, Vodafone-Idea, Airtel, BSNL सहित कई बड़ी कंपनियों को टक्कर देने के लिए एक बार फिर देश में टेलीनॉर कंपनी (Uninor Telenor Company) लौट रही है. बताते चले की ये टेलीकॉम कंपनी पहले भी भारत में अपने प्लान लांच कर चुकी है. जानकारी के मुताबिक बड़ी-बड़ी कंपनियों के छक्के छुड़ाने के लिए Telenor Company तैयार है.

4G के साथ ये कंपनी फिर एक बार भारत में दस्तक देने जा रही है. Also Read – School Holiday in October 2022: अक्टूबर महीने में छुट्टियों की भरमार देखें पूरी लिस्ट Uninor Telenor Sim Relaunch Uninor Telenor Company के वापस आने की खबर सुन बड़ी-बड़ी टेलीकॉम कंपनियों को बड़ा झटका लगा है. आपको बता दे की इस कंपनी ने पहले भी कम दर में प्लान देकर सभी को चौका दिया था. माना जा रहा है की इस कंपनी के वापसी से एयरटेल, वोडाफोन-आइडिया और बीएसएनएल समेत जियो की हालत बाजार में खराब हो सकती है.

आपको बता दे की टेलीनॉर कंपनी भारत में पहले से ही मानी जानी है. ग्राहको को इस कंपनी के बारे में ज्यादा जानकारी देने की जरूरत नहीं पड़ेगी। भारत में टेलीनॉर कंपनी को घाटा हो गया था जिसके चलते इस कंपनी ने प्लान बंद कर दिए थे. लेकिन अब खबर आ रही है की ये कंपनी फिर वापस लौट रही है. (

इस बात की पुष्टि हम नहीं करते है. वायरल न्यूज़ पर आधारित है

Show More

Related Articles

Back to top button