HOMEजरा हट केविदेश

Ukrainian Couple Viral Pics युद्ध के बीच कपल ने की शादी, फिर सेना में हो गए भर्ती

युद्ध के बीच कपल ने की शादी, फिर सेना में हो गए भर्ती, देखें वायरल फोटो

Ukrainian Couple Viral Pics । रूस और यूक्रेन के बीच आज युद्ध का नौवां दिन है। रूसी सेना ने यूक्रेन के खेरसन शहर पर पूरी तरह से कब्जा कर लिया है और रूसी सेना तेजी से राजधानी कीव की ओर बढ़ रही हैं। सूमी और यूक्रेन के अन्य शहरों में बमबारी लगातार बमबारी जारी है और यहां से लाखों की संख्या में लोग सुरक्षित स्थान की ओर पलायन करने को मजबूर है, साथ ही कुछ ऐसे लोग भी है, जो देश की रक्षा के लिए सेना में शामिल हो रहे हैं। ऐसे में एक नवविवाहित जोड़े की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसने हाल ही में शादी की और उसके बाद सेना में शामिल होकर हथियार उठा लिए।
यूक्रेन में भी खूब चर्चा में है यह कपल
यूक्रेन के कपल की वायरल हो रही ये तस्वीर यूक्रेन के लोगों में भी उम्मीद जगा रही है। इस फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि जंग के बीच देश के युवाओं को प्रोत्साहित कर रहा है, इस नवविवाहित जोड़े को बहुत बहुत बधाई। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘युद्ध क्षेत्र से सकारात्मक नजरिया।’
युद्ध में शामिल होने वाला दूसरा जोड़ा
गौरतलब है कि यूक्रेन में बीते हफ्ते भी एक यूक्रेनी जोड़े ने रूसी हमले के बाद शादी की और फिर यूक्रेनी सेना में शामिल हो गया था। मई में उनकी शादी होनी थी, लेकिन रूसी आक्रमण के बाद उन्होंने पहले शादी करने और फिर सेना में शामिल होने का फैसला किया, क्योंकि वे अपने भविष्य के बारे में निश्चित नहीं थे। उनकी दो फोटो शेयर की गई थी, जिसमें एक फोटो में वह शादी की रस्में निभाते दिख रहे थे, वहीं दूसरी फोटो में हाथों में एके-47 राइफल लिए नजर आ रहे थे।
Show More

Related Articles

Back to top button