HOMEजरा हट के

Snake Swallowed Woman महिला को जिंदा निगल गया अजगर, पेट फाड़ कर बरामद किया शव

Snake Swallowed Woman जिंदा महिला को निगल गया अजगर, पेट फाड़ कर बरामद किया शव

Snake Swallowed Woman फिल्मों में ही सुना औऱ देखा कि कोई सांप जिंदा आदमी निगल गया पर ऐसा हकीकत में हुआ है. दरअसल इंडोनेशिया के सुमात्रा द्वीप की है. जहां के जाम्बी राज्य में 54 वर्षीय जाहराह नाम की एक महिला जंगल गई हुई थी. जहां एक अजगर ने उसे अपना निवाला बना लिया. अजब बात ये हुई कि महिला को अपना निवाला बनाने के बाद जब अजगर धूप सेंक रहा था, तब लोगों ने उसे पकड़ लिया और अजगर के पेट को फाड़कर महिला के शव को बाहर निकाला.

खबर के अनुसार महिला पेड़ों से रबर लेने के लिए जंगल गई हुई थी. जब काफी देर तक महिला वापस नहीं लौटी तो परिजनों को किसी अनहोनी की आशंका हुई. इसके बाद गांव के लोगों का एक दल जंगल में महिला की तलाश में पहुंचा. महिला के गायब होने के दो दिन बाद लोगों के इस दल ने एक विशाल अजगर को देखा, जो धूप सेंक रहा था. अजगर का पेट बहुत फूला हुआ था.

लोगों को आशंका हुई कि अजगर ने महिला को निगल लिया है. इसके बाद लोगों ने अजगर को पकड़कर भाले से मार डाला. इसके बाद लोगों ने अजगर का पेट फाड़ डाला. अजगर के पेट से महिला का शव बरामद हो गया. हालांकि दो दिनों तक अजगर के पेट में होने के चलते महिला का शव खराब हो चुका था. वहीं घटना के बाद से स्थानीय लोग डरे हुए हैं.

बता दें कि इंडोनेशिया में दुनिया के सबसे बड़े अजगर सांप पाए जाते हैं. जालीदार अजगर दुनिया के सबसे लंबे सांप होते हैं, जो दक्षिण पूर्व एशिया में पाए जाते हैं. इन सापों की लंबाई 25-30 फीट तक हो सकती है.

Show More

Related Articles

Back to top button