MADHYAPRADESH

Threw The Newborn Baby in the Bushes: नवजात को झाड़ियों में फेंका, पांच घंटे की बच्ची को ग्रामीणों ने बचाया

Threw The Newborn Baby in the Bushes: यहां जन्म के सिर्फ पांच घंटे बाद ही मां बाप अपनी नवजात बच्ची को झाड़ियों में फेंक गए। घटना जिले के नौगांव थाना क्षेत्र के दोरिया खेत के पास की बताई जा रही है

Threw The Newborn Baby in the Bushes: देशभर में शक्ति उपासना का महापर्व नवरात्र धूमधाम से मनाया जा रहा है। लोग छोटी बच्चियों को देवी का अवतार मान कर पूज रहे हैं, लेकिन मध्यप्रदेश के छतरपुर में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां जन्म के सिर्फ पांच घंटे बाद ही मां बाप अपनी नवजात बच्ची को झाड़ियों में फेंक गए। घटना जिले के नौगांव थाना क्षेत्र के दोरिया खेत के पास की बताई जा रही है। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

जानकारी के अनुसार नौगांव थाना क्षेत्र के दोरिया के खेत के पास स्थित झाड़ियों में नवजात शिशु की रोने की आवाज आई, जिस पर ग्रामीणों ने तत्काल मौके पर पहुंचकर देखा तो वहां एक बच्ची झाड़ियों में पड़ी मिली।

ग्रामीणों ने इसकी जानकारी नौगांव थाना प्रभारी संजय बेदिया को दी, जिस पर थाना प्रभारी तत्काल डायल 100 समेत मौके पर पहुंचे। नवजात शिशु को डायल 100 वाहन से नौगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां उसका इलाज किया गया।

ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर विक्रम यादव ने बताया कि बच्ची पूर्ण रूप से स्वस्थ है। बच्ची का जन्म 5 घंटे पूर्व हुआ है। वहीं, थाना प्रभारी संजय बेदिया ने कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है ग्रामीण क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

बात दें, नौगांव में इसके पहले भी तीन बार नवजात शिशु मिल चुके हैं। नौगांव बस स्टैंड सहित समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कैंपस में भी बच्चे मिल चुके हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button