HOME

Tech News : iPhone में बैटरी की परेशानी हुई दूर, सिंगल चार्ज में घंटों तक चलेगा फोन, यूजर्स को मिला नया अपडेट

Apple iOS 15.4 Update: एप्पल ने बैटरी ड्रेन समस्या को ठीक कर नया अपडेट जारी किया है। इससे यूजर्स को बेहतर एक्सपीरियंस मिलेगा।

Apple iOS 15.4 Update: एप्पल ने बीते दिनों यूजर्स के लिए आईओएस 15.4 अपडेट लेकर आया था। इस अपडेट के बाद कई यूजर्स को बैटरी की प्रॉब्लम होने लगी । उन्होंने शिकायत की कि उनके डिवाइस की बैटरी जल्द खत्म हो रही है। अब इस समस्या को एप्पल ने फिक्स कर दिया। वह एक नया अपडेट जारी किया है।

 

IPhone ने नया अपडेट किया रोलआउट

 

IPhone के लिए iOS 15.4.1 अपडेट और iPads के लिए नया अपडेट रोलआउट किया है। आईओएस 15.4.1 अपडेट यूजर्स के डिवाइस में बैटरी ड्रैन की परेशानी को फिक्स करने का काम करेगा। बैटरी के अतिरिक्त नया अपडेट एक्सेसिबिलिटी बग को फिक्स और सिक्योरिटी को एन्हैंस्ड करता है।

कैसे आईओएस 15.4.1 करें अपडेट

 

एप्पल ने IPhone और आईपैड के लिए इन अपडेट्स को ओवर-द-एयर रोलआउट किया है। यूजर्स फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। अगर किसी यूजर्स को अपडेट का नोटिफिकेशन नहीं मिला है। तो मैनुअली भी अपडेट कर सकते हैं। इसके लिए डिवाइस के सेटिंग्स में जाना होगा। फिर जनरल पर क्लिक करें और सॉफ्टवेयर अपडेट पर टैप करें।

IPhone की बैटरी जल्द हो रही थी खत्म

 

एप्पल ने कुछ समय पहले IPhone के लिए आईओएस 15.4 का अपडेट जारी किया था। इस अपडेट को पाने के बाद कई यूजर्स के फोन की बैटरी जल्द खत्म होने लगी थीं। लोगों ने इसकी शिकायत सोशल मीडिया के जरिए दी थीं। अब करीब दो सप्ताह बाद कंपनी ने इस प्रॉब्लम को ठीक कर नया अपडेट जारी किया है।

Show More

Related Articles

Back to top button