HOMEMADHYAPRADESH

Surgical strike ये है MP पुलिस की सर्जिकल स्ट्राइक, रात तीन बजे 45 किमी दूर कंजरों के डेरों पर मारा छापा

Surgical strike ये है MP पुलिस की सर्जिकल स्ट्राइक, रात तीन बजे 45 किमी दूर कंजरों के डेरों पर मारा छापा

Surgical strike इंदौर पुलिस शनिवार रात अचानक एक्शन में नजर आई। पुलिस ने शहर से 45 किमी दूर लूट-चोरी-डकैती के लिए बदनाम कंजर डेरों पर दबिश दी। पुलिस को अचानक देख कई बदमाश भाग गए लेकिन पांच बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए। इनके घरों से गाड़ियां भी जब्त हुई हैं।

पुलिस ने कार्रवाई सर्जिकल स्ट्राइक की स्टाइल में की, जिसकी कमान जोन-2 के पुलिस उपायुक्त संपत उपाध्याय संभाले हुए थे। डीसीपी ने खजराना, विजय नगर, परदेशीपुरा और लसूड़िया थाने की टीमें बनाई और देवास के धानी घाटी में छापा मारने भेजा। करीब 75 पुलिसकर्मी व अधिकारियों ने एक साथ धावा बोला तो कंजर डेरों में हड़कंप मच गया। कई बदमाश घरों से पहाड़ी इलाके में भाग गए और महिलाओं को पुलिस से लड़ने के लिए आगे कर दिया। हालांकि महिला पुलिसकर्मियों के आगे अपराधियों के घरों से बाहर आई महिलाओं की एक नहीं चली और पीछा कर पांच बदमाशों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने पूरे घरों की सर्चिंग की और वहां मिली गाड़ियों को जब्त कर लिया।

डीसीपी जोन-2 संपत उपाध्याय ने शनिवार देर रात अफसरों से कहा कि देर रात छापा मारने की कार्रवाई करनी है। जवानों को तैयार रखें। उन्होंने यह नहीं बताया कि दबिश के लिए कहां जाना है। एडिशनल डीसीपी जोन-2 राजेश व्यास को छापे की कमान सौंपी गई। साथ में एसीपी (विजय नगर) राकेश गुप्ता, एसीपी (परदेशीपुरा) निहित उपाध्याय) को भी रखा। खजराना थाना टीआइ दिनेश वर्मा, विजय नगर टीआइ तहजीब काजी, लसूड़िया थाना टीआइ इंद्रमणि पटेल और परदेशीपुरा थाना टीआइ पंकज द्विवेदी को बल लेकर बुलाया गया।

Show More

Related Articles

Back to top button