Sunidhi’s return to Katni : वतन पहुंचकर भावुक हुई कटनी की बेटी सुनिधि, कही ये बात, देखें फोटो

Sunidhi's return to Katni : वतन पहुंचकर भावुक हुई कटनी की बेटी सुनिधि

Sunidhi’s return to Katni । कटनी की बेटी सुनिधि सिंह ने जैसे ही अपने वतन पर कदम रखा वे भावुक हो गईं उन्होंने कहा कि दुनियाभर में सिर्फ हमारा देश ही ऐसा देश है जहां बिना किसी रिश्ते पहचान के लोग ऐसे हैं मानों एक कुटुम्ब है। सचमुच भारत वसुधैव कुटुम्बकम की कल्पना को साकार करता है।

युक्रेन में फंसी कटनी की बेटी आज सुबह जबलपुर एयरपोर्ट पर पहुंचीं । सुनिधि का यहां कटनी से विशेष तौर पर सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा की ओर से स्वागत करने सांसद की निज सहायक विकास द्विवेदी पहुंचे थे। सांसद श्री शर्मा की ओर से सुनिधि का अभिनन्दन किया गया। उनके साथ कटनी से तहसीलदार राजीव मिश्रा भी पहुंचे थे।

सांसद श्री शर्मा ने वीडियो कॉलिंग कर सुनिधी से बात की तथा भारत सुरक्षित वापसी पर सद्प्रयास के लिए देश की सरकार के किये गए प्रयासों के बारे में बताया। जबलपुर में सुनिधी के स्वागत के लिए भाजपा नेता अभिलाष पांडे, प्रशांत तिवारी भी पहुंचे तथा सुनिधी की स्वागत किया।

सुनिधि के माता पिता ने विशेष तौर पर सांसद श्री वीडी शर्मा विधायक संजय पाठक का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि हमारे यहां के जनप्रतिधि ने जो गम्भीरता बेटी को वापस लाने के लिए दिखाई उसके हम सभी ऋणी रहेंगे।

कटनी से सुनिधी के माता पिता भी सुनिधि को लेने पहुंचे। सुनिधी ने सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा सहित सभी जनप्रतिधि का वतन वापसी के लिए गए प्रयासों पर साधुवाद दिया।

सुनिधि ने कहा कि हमारे देश की सरकार ने जिस तेजी से युक्रेन में फंसे देशवासियों को लाने के लिए प्रयास किये वह अन्य किसी देश ने नहीं किया। हम एक सक्षम आत्मनिर्भर तथा गौरवशाली देश के नागरिक हैं। यह बात न सिर्फ महसूस हुई वरन उनके साथ रहे दूसरे देशों के छात्रों ने भी कही। सचमुच हमे अपने देश और हमारी सरकार पर गर्व है।

news updating…

Exit mobile version