HOMEMADHYAPRADESH

suicide attempt पूर्व मंत्री के छोटे भाई के डॉक्टर दामाद ने किया अस्पताल की छत से कूदकर खुदकुशी का प्रयास

suicide attempt पूर्व मंत्री के छोटे भाई के डॉक्टर दामाद ने किया अस्पताल की छत से कूदकर खुदकुशी का प्रयास

suicide attempt राजधानी से सटी औद्योगिक नगरी मंडीदीप में एक निजी अस्पताल की दूसरी मंजिल से एक चिकित्सक ने कूदकर जान देने का प्रयास किया। घटना शनिवार दोपहर की है।

बताया जा रहा है कि वह अवसाद का शिकार थे। उनका तीन साल से इलाज चल रहा है। पता चला है कि पूर्व में भी उन्होंने जान देने की कोशिश की थी, लेकिन लोकलाज एवं परिवार की प्रतिष्ठा के चलते मामला थाने तक नहीं पहुंचा था। करीब 45 साल के चिकित्सक एनेस्‍थीसिया विशेषज्ञ हैं।

वह भाजपा नेता और पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन के छोटे भाई के दामाद हैं। डाक्‍टर को गंभीर अवस्था मे राजधानी भोपाल के एक निजी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

मंडीदीप पुलिस के अनुसार शनिवार दोपहर सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति आरोग्य अस्पताल की दूसरी मंजिल से कूद गया है। बिल्‍डिंग से कूदने वाले शख्‍स की पहचान डॉ चंद्रशेखर के रूप में हुई। इस घटना के बाद अस्‍पताल में हड़कंप मच गया। अस्‍पताल स्‍टाफ ने तुरंत घायल डाक्‍टर के परिजनों को घटना की सूचना दी। डाक्‍टर की गंभीर स्‍थिति को देखते हुए उन्‍हें राजधानी के नर्मदा ट्रामा अस्पताल में उपचार हेतु भेज दिया गया।

Show More

Related Articles

Back to top button