HOMEUttarPradeshराष्ट्रीय

Soteli Maa: सौतेली मां ने डेढ़ साल के बच्चे को नेशनल हाईवे पर गाड़ी के आगे फेंका, मौके पर ही मौत

Soteli Ma

Soteli Ma aउत्तर प्रदेश के बागपत से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक सौतेली मां ने डेढ़ साल के बच्चे को नेशनल हाईवे पर गाड़ी के आगे फेंक दिया। जिससे बच्चे का सिर सड़क पर लगा और गाड़ी से टकराने के कारण बच्चे की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। महिला को हिरासत में लिया गया है।

Soteli Maa

जानकारी के अनुसार शामली के लिलौन खेड़ी की रहने वाली सीता शुक्रवार सुबह घर से झगड़ा करने के बाद डेढ़ साल के बच्चे व पांच साल की बेटी को ट्रेन में लेकर बागपत आ गई। वह काफी देर तक राष्ट्र वंदना चौक से बड़ौत की तरफ नेशनल हाईवे पर घूमती रही।

यह भी पढ़ें: सीएम दौरा: मेरठ पहुंचे योगी आदित्यनाथ, विकास कार्यों की करेंगे समीक्षा, सुरक्षा चाक-चौबंद, ये रहेगा कार्यक्रम

इसके बाद महिला ने डेढ़ साल के बच्चे को बेरहमी से सड़क पर पटक दिया। तभी सामने से ईको कार भी आ गई। बच्चे का सिर सड़क से टकरा गया और गाड़ी से बच्चे को जोरदार टक्कर लग गई। जिससे उसकी मौत हो गई।

इसकी सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस उस बच्चे को लेकर सीएचसी में पहुंची, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। वहीं पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि वह दोनों बच्चों की सौतेली मां है। पुलिस ने उसके परिवार वालों को घटना की जानकारी दी है।

Show More

Related Articles

Back to top button