HOMEराष्ट्रीय

Sonali Phogat Murder: सोनाली फोगाट मर्डर केस में बड़ा खुलासा, PA सुधीर क़बूला? गोवा में मैने ही साजिश रची

Sonali Phogat Murder: सोनाली फोगाट मर्डर केस में बड़ा खुलासा, PA सुधीर क़बूला- गोवा में मैने ही ....

Sonali Phogat Murder सोनाली फोगाट हत्याकांड के मुख्य आरोपी सुधीर सांगवान ने रिमांड के दौरान अपना जुर्म कबूल कर लिया है। आरोपी ने हत्या की साजिश रचने की बात भी कबूल ली है। गोवा पुलिस के एक सूत्र ने ये जानकारी दी है। हालांकि, गोवा के DGP जसपाल सिंह ने इस बात से इनकार किया है। उनका कहना है कि ऐसी जानकारी होगी तो मीडिया को बता दिया जाएगा।

पुलिस सूत्र के मुताबिक, सुधीर साजिश के तहत सोनाली को गुरुग्राम से गोवा लाया था। गोवा में शूटिंग की कोई योजना नहीं थी। सोनाली की हत्या की साजिश बहुत पहले ही रच ली गई थी। गोवा पुलिस ने इस हत्याकांड में कुछ पुख्ता सबूत जुटाए हैं, जो सुधीर सांगवान को दोषी ठहराने के लिए पर्याप्त हैं। वहीं गोवा के CM प्रमोद सावंत ने जल्द से जल्द चार्जशीट दायर करने के निर्देश दिए हैं।

हत्याकांड में अब तक 5 गिरफ्तार
23 अगस्त को गोवा के कर्लीज रेस्टोरेंट में हुए हत्याकांड की जांच गोवा के अंजुना थाना की पुलिस कर रही है। सुधीर-सुखविंदर के खिलाफ हत्या का, जबकि इन दोनों के साथ ही रूम बॉय दत्ता प्रसाद गाओंकर, कर्लीज क्लब का मालिक एडविन और रमा मांड्रेकर के खिलाफ NDPS एक्ट का केस दर्ज किया गया है। पांचों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ।

Show More

Related Articles

Back to top button