HOMEराष्ट्रीय

Sonali Phogat Death: सोनाली फोगाट की मौत पर परिजनों ने जताया हत्या का संदेह, CBI जांच की मांग

Sonali Phogat Death: सोनाली फोगाट की मौत पर परिजनों ने जताया हत्या का संदेह, CBI जांच की मांग

Sonali Phogat Death: भाजपा नेता सोनाली फोगाट की मौत को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। उसके परिजनों ने हत्या का शक जाहिर किया है और मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग की है। सोनाली की छोटी बहन, बड़ी बहन और सास ने इसे सामान्य मौत मानने से इनकार कर दिया। आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी की नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट सिर्फ 41 साल की थीं। वे पने कुछ स्टाफ मेंबर के साथ गोवा में एक गाने की शूटिंग के लिए गई थीं। यहां सोमवार रात दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया।

किसने क्या कहा?

गौतमी देवी, सोनाली फोगाट की सास – “हमें शक है कि उसकी हत्या की गई है। वह राजनीति में थी। इस कारण उसके काफी विरोधी हो गए थे। वह बाहर गई थी। वहां क्या हुआ हम कुछ नहीं कह सकते। उसने कभी किसी तरह की बीमारी का जिक्र नहीं किया। घर से गई तो पूरी तरह स्वस्थ थी। सोमवार को फोन आया तो भी ऐसा कुछ जिक्र नहीं किया।”

रेमन फोगाट, सोनाली फोगाट के बड़ी बहन – ” रात को 11:00 बजे उनकी तबीयत खराब लग रही थी और उन्होंने खाने के बारे में शिकायत की थी। सोनाली की अपनी मां से फोन पर बात हुई थी। उसमें सोनाली ने बताया था कि उसे खाने के बाद गड़बड़ सी हो रही थी। उसे शरीर में हरकत सी महसूस हो रही थी।”

मनोज फोगाट, सोनाली की जेठानी – “वह बिल्कुल फिट थी और उन्हें कोई दिक्कत नहीं थी। रात को सामान्य बात हुई थी।

Show More

Related Articles

Back to top button