HOMETrending Newsबॉलीवुड

Shaheer sheikh: दो महीने की बेटी अनाया के बाल काटते नजर आए शहीर शेख, देखें वीडियो जिसने फैंस का जीता दिल

शहीर शेख टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर अभिनेता हैं, जो अपनी पर्सनल लाइफ को सीक्रेट बनाए रखने की कोशिश करते हैं

Shaheer sheikh: शहीर शेख टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर अभिनेता हैं, जो अपनी पर्सनल लाइफ को सीक्रेट बनाए रखने की कोशिश करते हैं। शहीर शेख Shaheer sheikh ने रुचिका कपूर से 2020 में कोर्ट मैरिज की थी। इसके बाद दोनों 11 सितंबर को एक बेटी के माता-पिता बने थे। शहीर शेख ने अब तक अपनी बेटी का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है। लेकिन इन सबके बीच शहीर फैंस के लिए अपनी पर्सनल लाइफ की कुछ झलकियां शेयर करते रहते हैं। हाल ही में, शहीर शेख का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनेता अपनी लाडली बेटी अनाया के बाल काटते हुए नजर आ रहे हैं। ये वीडियो फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

 

 

दरअसल, शहीर शेख Shaheer sheikh ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेता ने गोद में अपनी लाडली बेटी अनाया को लिया हुआ है और वह ट्रिमर से बेटी के बाल काट रहे हैं। हालांकि, इस वीडियो में भी शहीर ने अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है। इस वीडियो के साथ कैप्शन में शहीर ने लिखा है, ‘हेयरकट।’ इसके साथ ही उन्होंने हार्ट के दो इमोजी भी लगाए हैं। ये वीडियो फैंस के बीच काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो को 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया है। इतना ही नहीं, फैंस से लेकर सेलेब्स भी इस वीडियो पर जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

इससे पहले शहीर शेख ने सोशल मीडिया पर एक फैमिली फोटो शेयर की थी, जिसके जरिए अभिनेता ने अपनी बेटी की पहली झलक फैंस को दिखाई थी। इस तस्वीर में शहीर के साथ उनका पूरा परिवार नजर आ रहा था। लेकिन तस्वीर में शहीर ने अपनी बेटी का चेहरा स्टिकर से छिपा दिया था। हालांकि, तस्वीर पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया था।

Shaheer sheikh: दो महीने की बेटी अनाया के बाल काटते नजर आए शहीर शेख, देखें वीडियो जिसने फैंस का जीता दिल

Shaheer sheik शहीर शेख ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने पिता बनने का अनुभव साझा किया था। शहीर शेख ने कहा था कि मैं क्या कह सकता हूं। मैं सच कहूं तो, मेरे पास अपनी फीलिंग को जाहिर करने के लिए शब्द नहीं है। यह अलग ही भावना है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि इस दुनिया में मुझे ऐसी भी भावना का एहसास होगा। लेकिन जब मैंने अपनी नन्ही परी को गोद में लिया, तो ये सबसे अलग फीलिंग थी। मैं अपनी बात को शब्दों में नहीं कह सकता हूं।

Show More

Related Articles

Back to top button