HOMEJOBSराष्ट्रीय

Sarkari Naukri Results: FCI और UPRVUNL ने निकालीं बंपर नौकरियां, देखें डिटेल्स

Sarkari Naukri Results: FCI और UPRVUNL ने निकालीं बंपर नौकरियां, देखें डिटेल्स

Live Sarkari Results Sarkari Naukri 2022: अगर आप भी नौकरी खोज रहे हैं, तो आपको हम यहां ऐसी नौकरियों के बारे में बता रहे हैं, जहां आवेदन के जरिए आप बेहतरीन सैलरी पा सकते हैं। दरअसल, इस वक्त कई विभागों में बंपर नौकरियां निकली हैं, जिनके लिए आवेदन जारी हैं। सरकारी नौकरियों और सरकारी रिजल्ट के बारे में नियमित लाइव अपडेट पढ़ने के लिए news24you.com क्लिक करें। तथा सब्सक्राइब करें।

Sarkari Naukri: यूपी सरकार के बिजली महकमे में होंगी नियुक्तियां

उत्तर प्रदेश सरकार के बिजली विभाग की इन रिक्तियों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 19 सितंबर, 2022 है। भर्ती अभियान का उद्देश्य कुल 31 रिक्तियों को भरना है, जिनमें से 27 रिक्तियां जूनियर इंजीनियर (प्रशिक्षु) सिविल के पद के लिए हैं और चार रिक्तियां फार्मासिस्ट के पद के लिए हैं। अधिक जानकारी के लिए, उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट uprvunl.org पर जाने की सलाह दी जाती है।

Sarkari Naukri Results 2022: Govt Jobs in UP

इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया सोमवार, 29 अगस्त से शुरू हो चुकी है। आवेदन पंजीकरण करने के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट uprvunl.org पर रिक्तियों के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

Sarkari Naukri Results: FCI और UPRVUNL ने निकालीं बंपर नौकरियां, जानें कब और कहां करना होगा आवेदन

उत्तर प्रदेश में सरकारी नौकरी का एक और सुनहरा मौका आया है। उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड (UPRVUNL) ने जूनियर इंजीनियर (ट्रेनी) सिविल और फार्मासिस्ट के पदों पर भर्ती निकाली है।
Show More

Related Articles

Back to top button