HOMEJOBSज्ञान

Sarkari Naukri Job’s 10वीं पास उम्मीदवारों के लिए निकली सैकड़ों भर्तियां, देखें डीटेल

Sarkari Naukri Job's 10वीं पास उम्मीदवारों के लिए निकली सैकड़ों भर्तियां, देखें डीटेल

Sarkari Naukri Job’s UCIL Apprentice Recruitment 2022: यूरेनियम कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (UCIL) 10वीं और 12वीं पास युवाओं के लिए नौकरी का सुनहरा मौका लेकर आया है. कॉरपोरेशन ने अप्रेंटिस के 130 पदों पर भर्तियां निकालकर आवेदन की प्रक्रिया शुरू कर दी है. योग्य उम्मीदवार भर्ती का नोटिफिकेशन जारी होने के 30 दिनों के अंदर ऑफलाइन तरीके से आवेदन जमा कर सकते हैं. इस भर्ती का नोटिफिकेशन कॉरपोरेशन की वेबसाइट upenergy.in पर देखा जा सकता है. अप्रेंटिस के इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.

इतने पदों पर होंगी भर्तियां

यूसीआईएल के नोटिफिकेशन के मुताबिक कुल 130 पदों पर भर्तियां होनी हैं. माइनिंग मेट (Mining Mate) के 80, ब्लास्टर (Blaster) के 20 और वाइंडिंग इंजन ड्राइवर के 30 पदों के लिए यह भर्ती आयोजित की जा रही है. इन पदों पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों को हर महीने स्टाइपेंड दिया जाएगा.

शैक्षणिक योग्यता और उम्र सीमा

माइनिंग मेट के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 12वीं पास होने चाहिए. अन्य पदों पर 10वीं पास उम्मीदवार भी आवेदन कर सकते हैं. उम्र सीमा की बात करें तो उम्मीदवारों की अधिकतम उम्र 30 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए. शैक्षणिक योग्यता और उम्र सीमा के बारे में ज्यादा जानकारी आपको नोटिफिकेशन में मिल जाएगी.

ऐसे करें आवेदन

योग्य उम्मीदवार अगर इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो उन्हें सबसे पहले इस भर्ती का नोटिफिकेशन देख लेना चाहिए. उम्मीदवार आवेदन फॉर्म और सभी दस्तावेज नोटिफिकेशन जारी होने के 30 दिनों के अंदर दिए गए पते पर भेज दें. सभी उम्मीदवारों को आवेदन फॉर्म और दस्तावेज ‘जनरल मैनेजर, यूरेनियम कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया, पोस्ट ऑफिस- जादूगुदा माइंस, जिला- ईस्ट सिंहभूम, झारखंड, पिन- 832102’ पर भेजने होंगे. ज्यादा जानकारी के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button