Sarkari Naukri 2021: प्रोफेसर और नॉन टीचिंग स्टाफ पदों पर निकली वैकेंसी, यहां देखें पूरी जानकारी

Sarkari Naukri 2021: प्रोफेसर और नॉन टीचिंग स्टाफ पदों पर निकली वैकेंसी, यहां देखें पूरी जानकारी

Sarkari Naukri 2021: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं युवाओं के लिए अच्छा मौका सामने आया है. इंदिरा गांधी टेक्निकल यूनिवर्सिटी फॉर वुमन की ओर से टीचिंग और नॉन टीचिंग स्टाफ (Non-Teaching Staff Recruitment 2021) के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी हुई है. इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 52 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. वैकेंसी की डिटेल जानने के लिए यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट igdtuw.ac.in पर जाएं.

इंदिरा गांधी दिल्ली टेक्निकल यूनिवर्सिटी फॉर वुमन (IGDTUW Recruitment 2021) की ओर से जारी नोटिस के अनुसार इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरफ से कर सकते हैं. जारी नोटिस के अनुसार ऑनलाइन आवेदन की आखिरी तारीख 4 अक्टूबर तय की गई है. वही जो उम्मीदवार ऑफलाइन मोड में आवेदन करना चाहते हैं उन्हें आवश्यक दस्तावेजों के साथ 11 अक्टूबर तक एप्लीकेशन फॉर्म भेजना होगा. इस वैकेंसी के माध्यम से टीचिंग और नॉन टीचिंग स्टाफ के पद भरे जाएंगे.

ऑफलाइन ऐसे करें आवेदन

जो उम्मीदवार इन पदों पर ऑफलाइन आवेदन करना चाहते हैं उन्हें 11 अक्टूबर से पहले आवश्यक दस्तावेजों के साथ नीचे दिए पते पर एप्लीकेशन फॉर्म भेजना होगा.

आवेदन भेजने का पता- रजिस्ट्रार (एचआर), इंदिरा गांधी दिल्ली टेक्निकल यूनिवर्सिटी फॉर वुमन, रूम नंबर- 205, प्रथम तल, एडमिनिस्ट्रेटिव ब्लॉक, कश्मीरी गेट, दिल्ली- 110006.

इन पदों पर होगी भर्तियां

टीचि्ंग स्टाफ में प्रोफेसर और असिस्टेंट पदों पर भर्ती होनी है. जबकि नॉन टीचिंग स्टाफ में परीक्षा नियंत्रक, डिप्टी रजिस्ट्रार, असिस्टेंट रजिस्ट्रार और सहायक परीक्षा नियंत्रक के पदों पर भर्ती होनी है. इसमें:

प्रोफेसर- 11

आईटी- 02
कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग- 03
इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग- 01
मैकेनिकल एंड ऑटोमेशन इंजीनियरिंग- 02
आर्किटेक्चर एंड प्लानिंग- 02
इंग्लिश- 01

एसोसिएट प्रोफेसर- 17

आईटी- 07
कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग-04
इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग- 01
मैकेनिकल एंड ऑटोमेशन इंजीनियरिंग- 02
आर्किटेक्चर एंड प्लानिंग- 02
मैथमेटिक्स- 01

असिस्टेंट प्रोफेसर- 19

आईटी- 04
कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग- 09
आर्किटेक्चर एंड प्लानिंग- 04
फिजिक्स- 01
केमिस्ट्री- 01

नॉन टीचिंग पोस्ट- 05

परीक्षा नियंत्रक- 01
डिप्टी रजिस्ट्रार- 01
असिस्टेंट रजिस्ट्रार- 02
असिस्टेंट कंट्रोलर ऑफ एग्जामिनेशन- 01

एप्लीकेशन फीस

इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने वाले जनरल कैटेगरी के उम्मीदवारों और ओबीसी कैंडीडेट्स को एप्लीकेशन फीस के तौर पर 1000 रुपए जमा करने होंगे. वही आर्थिक रूप से कमजोर यानी ईडब्ल्यूएस वर्ग, एससी और एसटी वर्ग के लिए 500 रुपए एप्लीकेशन फीस तय किए गए हैं. इंदिरा गांधी दिल्ली टेक्निकल यूनिवर्सिटी फॉर वुमन की ओर से जारी

Exit mobile version