HOMEMADHYAPRADESH

मध्य प्रदेश के दो जिलों में नाबालिग से गैंगरेप की घटना, katni और छतरपुर में वारदात

मध्य प्रदेश के दो जिलों में नाबालिग से गैंगरेप की घटना

छतरपुर/कटनी। मध्यप्रदेश के दो जिलों में नाबालिग से गैंगरेप की घटना सामने आई है। कटनी तथा छतरपुर में यह वारदात घटित हुई हैं। 

कटनी जिले में 15 साल की नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया हैं। आरोपियों में से एक युवक ने लड़की को स्टेशन तक छोड़ने के लिए अपनी बाइक में लिफ्ट दी थी। जिसके बाद नाबालिग लड़की को स्टेशन ले जाने की बजाय कुठला थाना अंतर्गत कृषि उपज मंडी के पीछे बने वेयर हाउस ले गया। जहां पर पहले तो लड़की को शराब पिलाई और फिर अपने साथी के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के आरोप में पकड़े गए दोनों युवक मध्यप्रदेश वेयर हाउसेस लाजस्टिक कॉर्पोरेशन के वेयर हाउस में चौकीदार हैं।

उधर छतरपुर जिले के नौगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सुकवां में 15 वर्षीय एक नाबालिग से तीन युवकों द्वारा गैंग रेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया गया है कि पीड़िता सोमवार को दोपहर के समय करीब 12 बजे सुकवां हार के नाले से बालू निकालने गई थी, तभी गांव के तीन युवक वहां जा पहुंचे।

 

तीनों ने नाबालिग को डरा-धमकाकर उसे नाले में ही दुष्कर्म का शिकार बनाया और इस बात की जानकारी किसी को देने पर पूरे परिवार को जान से मार डालने की धमकी देकर भाग गए। डरी सहमी बालिका घर पहुंची और गुमसुम रहने लगी तो परिवार वालों का संदेह होने पर जब उन्होंने उससे पूछताछ की तो उसने अपने साथ हुई गैंग रेप की पूरी सच्चाई बताई।

इसके बाद परिवार वालों के साथ नागालिग ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया कि नाबालिग के बताए अनुसार शम्मी चतुर्वेदी, गोपाल राजपूत और तीरथ चतुर्वेदी के खिलाफ धारा 376, 506 आईपीसी, एससी-एसटी एक्ट व पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी गई है। आरोपित अभी फरार हैं और बालिका सहमी व परिवार दहशत में है।

Show More

Related Articles

Back to top button