HOMEबॉलीवुडराष्ट्रीय

Salman Khan को जान का खतरा, पुलिस कमिश्नर के पास पहुंचे, मांगा गन का लाइसेंस VIDEO

Salman Khan पुलिस कमिश्नर के पास पहुंचे अभिनेता सलमान खान, मांगा गन का लाइसेंस

Salman Khan अभिनेता सलमान खान ने आज मुंबई पुलिस कमिश्नर से मुलाकात की है। हाल ही में उन्हें लॉरेन्स बिश्नोई गैंग की ओर से जान से माने की धमकी मिली थी। मुंबई पुलिस ने उसके बाद उनकी सुरक्षा भी बढ़ा दी थी।

माना जा रहा है कि इस मामले में सलमान खान को काफी गंभीरता से ले रहे हैं। सलमान की इस मुलाकात का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें सलमान खान मुंबई पुलिस कमिश्नर से मुलाकात के बाद बाहर आते दिख रहे हैं। बाहर मौजूद मीडिया ने उनके साबत करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने किसी बात का जवाब नहीं दिया और सीधे गाड़ी में जाकर बैठ गये।

मुलाकात की क्या थी वजह?

हालांकि सलमान खान ने इस मुलाकात की वजह का खुलासा नहीं किया है, लेकिन कयास लगाये जा रहे हैं कि उन्हें मिली धमकी के मामले में कुछ और अपडेट हैं, जिनकी वजह से सलमान इसे काफी गंभीरता से ले रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान ने अपनी सुरक्षा के लिए मुंबई पुलिस कमिश्रर से हथियार का लाइसेंस मांगा है और इससे संबंधित आवेदन जमा किया है। पुलिस कमिश्नर के ऑफिस से बाहर निकलते वक्त सलमान परेशान भी दिख रहे थे। उन्होंने ना तो किसी फैन्स के साथ फोटो खिंचवाई और ना ही कैमरों के लिए पोज दिया।

सलमान को जान से माने की मिली है धमकी

आपको बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के तीन सदस्यों ने अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी भरा पत्र भेजा था और मूसावाला जैसा हाल करने की धमकी दी थी। पुलिस ने खुद इस बात की पुष्टि की है कि बिश्नोई के एक सहयोगी विक्रम बराड के कहने पर ये धमकी दी गई थी, जो वर्तमान में कनाडा में स्थित है। पुलिस ने उस गिरोह के एक कथित सदस्य महाकाल उर्फ सिद्धेश काम्बले को पुणे से गिरफ्तार किया था।

Show More

Related Articles

Back to top button