HOMEराष्ट्रीय

Road accident: 300 फीट गहरी खाई में गिरी गाड़ी; शादी समारोह से लौट रहे 9 लोगों की मौत

Road accident: 300 फीट गहरी खाई में गिरी गाड़ी; शादी समारोह से लौट रहे 9 लोगों की मौत

Road accident जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में एक यात्री वाहन के गहरे खड्डे में गिरने से 9 लोगों की मौत हो गई और 4 घायल हो गए। ये सभी एक शादी समारोह से लौट रहे थे। पुलिस ने कहा कि वाहन गुरुवार शाम को सुरनकोट के तरारवाली बुफलियाज इलाके में 300 फीट गहरी खाई में गिर गया। पुलिस ने कहा कि वाहन मुर्रा गांव से आ रहा था और सुरनकोट की ओर जा रहा था। चालक ने नियंत्रण खो दिया।”

पुलिस और सेना ने स्थानीय लोगों की मदद से तुरंत बचाव अभियान शुरू किया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने कहा कि छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।

उपराज्यपाल सिन्हा ने हादसे पर जताया दुख
केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने कहा, “पुंछ में एक दुखद सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत से बेहद दुखी हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना है। जिला प्रशासन को घायलों का हर संभव इलाज सुनिश्चित करने का निर्देश दिया।”

तमिलनाडु में सड़क हादसे में 4 की मौत, 23 घायल 
वहीं, तमिलनाडु में चेन्नई-बंगलुरु राष्ट्रीय राजमार्ग पर अम्बुर के पास शोलूर इलाके में गुरुवार को लॉरी व वाहन की आपस की टक्कर हो गई। इस हादसे में तीन महिलाओं सहित चार लोगों की मौत हो गई और 23 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने कहा कि दुर्घटना के दौरान वैन कन्निगापुरम में स्थित जूता बनाने वाली एक निजी कंपनी की ओर जा रही थी, जिसमें वनियामबाड़ी और उसके आसपास की ज्यादातर महिलाएं सवार थीं।

Show More

Related Articles

Back to top button