HOMEMADHYAPRADESH

Rewa रीवा में भाजपा युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष को बदमाशों ने मारी गोली

Rewa रीवा में भाजपा युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष को बदमाशों ने मारी गोली

रीवा Rewa में भाजपा युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष को बदमाशों ने  गोली मार दी घटना की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही सीने में गोली लगने से घायल की हालत नाजुक है।

Rewa में आज एक बार फिर बेखौफ बदमाशों ने गोली चालन की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशों ने भाजपा युवा मोर्चे के ब्लॉक उपाध्यक्ष के सीने में गोली मारी है जिससे घायल की हालत नाजुक बनी हुई है।

घटना रात तकरीबन 10 बजे गुढ़ बायपास की है जहां बाइक सवार 3 युवकों ने मिलकर घर जा रहे भाजपा नेता को रास्ते में घेरकर उनके साथ पहले मारपीट की फिर सीने में गोली दागकर फरार हो गए। घटना के बाद गोली लगने से घायल हुये भाजपा नेता को निजी वाहन से गंभीर हालत में संजय गांधी अस्पताल लाया गया है जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक गुढ़ निवासी शुभम सोनी भाजपा युवा मोर्चा गुढ़ के उपाध्यक्ष है। बताया गया कि गुरुवार की आज रात शुभम अपने साथी रत्नेश उपाध्याय के साथ खेत में बैठे थे जहां से रात तकरीबन 10 बजे जब वह घर जा रहे थे तभी बायपास के समीप बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और मारपीट करते हुए पहले सिर पर लोहे की रॉड से हमला किया फिर सीने में गोली दाग दी। गोली चलने की आवाज सुनते ही मौके पर स्थानीय लोग पहुंच गए जिनके द्वारा घायल को आनन फानन में अस्पताल पहुंचाया गया है।

बताया गया कि बदमाशों द्वारा बंदूक से दागी गई गोली घायल के सीने में धंसी है जिससे उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। हांलाकि घटना की सही वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना कर मौजूद लोगों से घटना की जानकारी जुटाते हुए आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।

तीन युवकों पर गोली चलाने का आरोप
घायल भाजपा नेता के साथी रत्नेश उपाध्याय ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना से पहले शुभम उन्हीं के साथ था जो घर से फोन आने के बाद उनके पास से घर जाने के लिये निकल गया था। रत्नेश का कहना है कि शुभम पर कार्तिकेय पाण्डेय, वरुण मिश्रा व अभय पाण्डेय सहित अन्य लोगों ने मिलकर हमला किया है। मामले में तीन युवकों का नाम सामने आने के बाद पुलिस ने उनकी तलाश तेज कर दी है और घटना की सही वजह जानने का प्रयास कर रही है।

पूर्व में हुआ था विवाद
घायल के परिजन सहित साथियों ने बताया कि जिन लोगों ने शुभम को गोली मारी है उनसे शुभम का पूर्व में भी विवाद हुआ था। आरोपी और घायल के बीच विवाद की वजह लड़की का चक्कर था जिसे लेकर हुए विवाद के बाद मामले में आपसी सुलह हो गई थी लेकिन आरोपी शुभम को मारने की फिराक में थे और आज शुभम को अकेला पाकर आरोपियों ने पुराने विवाद का बदला लेने के इरादे से उस पर गोली चला दी।

Show More

Related Articles

Back to top button