HOMEMobileज्ञान

Reliance Jio का सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान, आपको देगा कई सुविधाएं

Reliance Jio का सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान, आपको देगा कई सुविधाएं

Reliance Jio की जल्द 5G की सर्विस लॉन्च हो सकती है. लेकिन, इसके प्लान्स को लेकर एक रिपोर्ट में बताया गया है कि ये 4G के प्लान्स से महंगा हो सकता है. ज्यादातर लोग अपने लिए सस्ता prepaid plan लेना चाहते हैं.

ऐसे में आप Reliance Jio का एक सस्ता प्रीपेड प्लान ले सकते हैं. हम यहां पर कंपनी के 155 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की बात कर रहे हैं. इस प्लान को अफोर्डेबल पैक कैटेगरी में लिस्ट किया गया है. इसमें कॉल, डेटा और दूसरे कई बेनिफिट्स दिए जाते हैं.

Reliance Jio का 155 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

Reliance Jio का 155 रुपये वाला प्रीपेड प्लान उनलोगों के लिए काफी बेहतर है जो बिना ज्यादा डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग चाहते हैं. हालांकि, अगर आप ज्यादा डेटा यूज करते हैं तो आपको दूसरे प्रीपेड प्लान्स के साथ जाना चाहिए.

ये कंपनी का सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान जो 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट्स यूजर्स को दी जाती है. यानी आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल कर सकते हैं. इसके अलावा इसमें 300SMS भी दिए जाते हैं.

.डेटा के लिए इस प्रीपेड प्लान के साथ 2GB हाई-स्पीड डेटा दिया जाता है. डेटा लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड कम होकर 64Kbps हो जाती है. इस प्लान के साथ आप कई जियो ऐप्स जैसे Jio Cinema, Jio TV का एक्सेस भी मिलेगा.

आपको बता दें कि हाल ही में कंपनी ने JioGamesWatch लॉन्च किया है. इस स्ट्रीमिंग साइट से सभी तरह के गेमिंग मैटेरियल को देखा जा सकता है.इससे लाइव गेम प्ले के अलावा वीडियो ऑन डिमांड को भी स्ट्रीम किया जा सकता है.

Show More

Related Articles

Back to top button