HOMEMobileज्ञान

Reliance Jio का ये सस्ता प्लान जिसके बारे में यूजर्स को ज्यादा जानकारी नहीं है, पढ़ें

Reliance Jio का ये सस्ता प्लान जिसके बारे में यूजर्स को ज्यादा जानकारी नहीं है, पढ़ें

Reliance Jio यूं तो Jio के पास बहुत से धुआंधार रिचार्ज (Recharge) प्लांस (Plans) हैं लेकिन कई प्लांस (Plans) आपको बेहतरीन ऑफर (Offer) प्रदान करते हैं जिनके बारे में यूजर्स को कम जानकारी है।

आज हम Jio के 499 रुपये और 479 रुपये की कीमत में आने वाले रिचार्ज (Recharge) प्लांस (Plans) की चर्चा करने वाले हैं। आप इन प्लांस (Plans) के बारे में यहाँ जान सकते हैं इसके अलावा आप यह भी जान सकते है कि आपके लिए

Reliance Jio का 479 रुपये वाला प्लान (Plan) क्या ऑफर (offer) करता है

अगर हम Jio के इस रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) की बात करें तो सबसे पहले आपको बता देते है कि यह 499 रुपये की कीमत में आने वाले प्लान (Plan) से 20 रुपये महंगा है। इसके अलावा इस प्लान (Plan) में आपको 56 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान (Plan) में आपको डेली 1.5GB डेटा (Data) ऑफर (offer) किया जाता है।

Jio के इस प्लान (Plan) में आपको अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) के अलावा 100 SMS भी डेली ऑफर (offer) किए जा रहे हैं। अब यहाँ इस प्लान (Plan) में मिल रहे प्लान (Plan) की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि यह आपको 56 दिनों के लिए कुल 84GB डेटा (Data) ऑफर (offer) करता है।

हालांकि इतना ही नहीं आपको प्लान (Plan) में जियो (Jio) के सभी ऐप्स (Apps) का फ्री एक्सेस भी मिलता है। आइए अब बात करते हैं Jio के 499 रुपये की कीमत में आने वाले प्लान (Plan) की, आइए जानते है कि इस प्लान (Plan) में क्या ऑफर (offer) किया जा रहा।

Reliance Jio का 499 रुपये की कीमत में आने वाला प्लान (Plan) 

अगर हम Jio के इस रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) की चर्चा करते हैं तो आपको बता देते है कि इस प्लान (Plan) को आप 20 रुपये ज्यादा कीमत में ले सकते हैं।

हालांकि इस प्लान (Plan) में आपको 1.5GB के स्थान पर डेली 2GB डेटा (Data) ऑफर (offer) किया जा रहा है। इतना ही नहीं इस प्लान (Plan) में भी आपको 28 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है। इसका मतलब है कि इस प्लान (Plan) में आपको मात्र 56GB ही डेटा (Data) ऑफर (offer) किया जा रहा है।

इसके अलावा इस प्लान (Plan) मे भी आपको अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) और डेली 100 SMS के लाभ के अलावा सभी जियो (Jio) ऐप्स (Apps) का फ्री एक्सेस मिलता है, इतना ही नहीं आपको इस प्लान (Plan) में एक साल के लिए Disney+ Hotstar का एक्सेस दिया जा रहा है।

Show More

Related Articles

Back to top button