HOMEMADHYAPRADESH

Promotion In Mp शिक्षा विभाग में इन पदों के लिए प्रमोशन की प्रक्रिया शुरु, DPI ने जारी किए आदेश

promotion news in mp शिक्षा विभाग में इन पदों के लिए प्रमोशन की प्रक्रिया शुरु, DPI ने जारी किए आदेश

Promotion In Mp लम्बे समय से प्रतीक्षारत शिक्षा विभाग में प्रमोशन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। लोक शिक्षण संचालनालय DPI के द्वारा सहायक संचालक, योजना अधिकारी, प्राचार्य उमावि और सहायक सांख्यिकी अधिकारी के प्रमोशन की प्रक्रिया शुरू की गई है। संचालक लोक शिक्षण मध्यप्रदेश द्वारा समस्त संभागीय संयुक्त संचालक लोक शिक्षण एवं समस्त जिला शिक्षा अधिकारी के नाम परिपत्र जारी करके जानकारी मांगी है।
डायरेक्टर DPI ने बताया कि वरिष्ठता सूची विमर्श पोर्टल पर उपलब्ध है। डायरेक्टर डीपीआई ने बताया कि जिनका प्रमोशन किया जाना है उनकी वरिष्ठता सूची विमर्श पोर्टल पर उपलब्ध है। जिला शिक्षा अधिकारी उसी सीनियरिटी लिस्ट के अनुसार अपने जिले में कार्यरत सहायक संचालक, योजना अधिकारी, प्राचार्य उमावि और सहायक सांख्यिकी अधिकारी प्राचार्य हाई स्कूल एवं व्याख्याता उमावि कि वर्ष 2017 से 2022 तक के गोपनीय प्रतिवेदन का ग्रेडिंग चार्ट एवं उक्त लोक सेवकों के विरुद्ध यदि कोई विभागीय जांच अथवा लोकायुक्त प्रकरण अथवा अपराधिक प्रकरण अथवा अन्य किसी भी प्रकार की जांच प्रचलित है। इस प्रकार की सभी जानकारियां दिनांक 13 जनवरी 2023 तक पत्र वाहक के माध्यम से भेजें।
 डीपीआई ने स्पष्ट किया है कि यह जानकारी लोकसेवक के मूल पद के आधार पर प्रदान की जाए। यदि वह किसी अन्य सरकारी काम को पूरा करने के लिए किसी पद पर प्रभारी अधिकारी के रूप में पदस्थ है तो उसके आधार पर जानकारी नहीं चाहिए।
Show More

Related Articles

Back to top button