HOMEKATNI

Pree Mansoon Rain कटनी में बिगड़ा मौसम का मिजाज, तेज आंधी तूफान के साथ बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त

कटनी में बिगड़ा मौसम का मिजाज, तेज आंधी तूफान के साथ बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त

Pree Mansoon Rain कटनी में आज दोपहर मौसम का मिजाज बदला, तेज आंधी तूफान के साथ बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया। बोर्ड, होर्डिंग, छप्पर, उड़े तो तेज बारिश ने लोगों मुसीबत में डाल दिया।

rain in katni

अचानक हुए मौसम परिवर्तन के लिए लोग तैयार नहीं थे लिहाजा घरों के बाहर निकले लोग, फुटपाथ पर दुकान लगाने वाले, फेरी वाले तथा कामकाज से बाहर गए लोग घण्टों रुककर पानी रुकने का इंतजार करते रहे।

https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=823585555284238&id=1216137310

कई निचले क्षेत्रों में पानी भरने की समस्या भी सामने आई तो कुछ नाले नालियों ने भी उफान का रूप दिखाया। समाचार लिखे जाने तक कटनी में बारिश जारी थी कभी रुक रुक कर फुहार पड़ रहीं थीं तो कभी तेज बारिश लोगों को छिपने के लिए विवश कर रही थीं।

rain in katni

उधर मौसम विभाग ने पहले ही पूर्वानुमान जताया था कि प्री मानसून एक्टिविटी हो सकती है कल शाम के बाद आज यह मानसून पूर्व की गतिविधियों ने जमकर उपस्थिति दर्ज करा दी। लोगों को इससे गर्मी से तो राहत मिलेगी  जल स्तर को भी मामूली सही फायदा मिलेगा। उधर किसान गेहूं को लेकर चिंतित हैं।

rain in katni

आंधी तूफान के साथ बारिश ने सरकारी व्यवस्था की पोल भी खोल दी खास तौर पर बिजली विभाग की। विधुत मण्डल लाख दावे करे पर बारिश के बाद लगभग पूरे शहर ही नहीं उपनगरीय तथा ग्रामीण क्षेत्रों की बिजली आपूर्ति को तहस नहस करके रख दिया है। अधिकांश जगहों से बिजली बंद होने की सूचनाएं मिल रही हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button