HOMEMADHYAPRADESHखेल

Pooja Vastrakar मध्य प्रदेश के शहडोल की बेटी पूजा के प्रदर्शन से पाकिस्तान बुरी तरह पराजित

Pooja Vastrakar मध्य प्रदेश के शहडोल की बेटी पूजा के प्रदर्शन से पाकिस्तान बुरी तरह पराजित

Pooja Vastrakar मध्यप्रदेश के शहडोल की बेटी पूजा ने महिला विश्वकप क्रिकेट प्रतियोगिता में आज पाकिस्तान को पानी पिला दिया पूजा की पारी से भारत ने पाकिस्तान को बुरी तरह से पराजित कर दिया।

न्यूजीलैंड में खेले जा रहे आईसीसी महिला विश्वकप में भारत ने पाकिस्तान को 107 रन से हरा दिया। भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और पाकिस्तान को 245 रन का टारगेट दिया। जवाब में पाकिस्तान की टीम 137 रन ऑलआउट हो गई। मध्य प्रदेश के शहडोल की बेटी पूजा वस्त्रकार को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

इस तरह टीम इंडिया पाकिस्तान के खिलाफ 100% जीत का अपना रिकॉर्ड कायम रखे हुए है। पाकिस्तान की महिला टीम अब तक किसी वनडे (किसी विश्व कप मुकाबले में भी नहीं) में भारत को नहीं हरा सकी है।

पूजा वस्त्रकार ने दिखाया जलवा: भारतीय महिला क्रिकेटर एवं शहडोल की रहने वाली पूजा वस्त्रकार ने न्यूजीलैंड में अपना शानदार प्रदर्शन करते हुए भारतीय टीम को मजबूती दी है। पूजा ने छठवें नंबर पर खेलते हुए 67 रन बनाए। इस शतकीय साझेदारी का नतीजा यह रहा कि भारतीय महिला टीम ने पाकिस्तानी टीम के आगे एक मजबूत लक्ष्य रख दिया है। पूजा वस्त्रकार और राणा के स्मार्ट क्रिकेट ने भारतीय टीम को वापसी कराई है।

क्रीज पर आते ही धमाकेदार शुरुआत: पाकिस्तान के खिलाफ खेले जा रहे इस मैच में जैसे ही पूजा वस्त्रकार क्रीज पर पहुंची उन्होंने धमाकेदार शुरुआत की। 59 बॉल में 65 रन बटोरे और पाकिस्तान की टीम पर दबाव बना दिया था।

Show More

Related Articles

Back to top button