HOMEMADHYAPRADESH

Online Satta दुबई से संचालित होने वाले ऑनलाइन सट्टा पर जारी है पुलिस की ऑफलाइन कार्रवाई, ढूंढे जा रहे कटनी से तार

Online Satta दुबई से संचालित होने वाले ऑनलाइन सट्टा पर जारी है पुलिस की ऑफलाइन कार्रवाई, ढूंढे जा रहे कटनी से तार

Online Satta दुबई से संचालित होने वाले ऑनलाइन सट्टा पर जारी है जबलपुर पुलिस की ऑफलाइन कार्रवाई, लेकिन खास बात यह है कि इस मामले में तार कटनी से भी हो सकते हैं इस पर अब पुलिस काम कर रही हैं।

सूत्रों के मुताबिक कटनी के एक तथा कतिथ सटोरिये पर पुलिस की पूरी नजर है। सबूत भी जुटाने के प्रयास पुलिस कर रही है जैसे ही कोई ठोस सबूत मिलते हैं पुलिस दबिश दे सकती है। पुलिस सूत्रों के अनुसार कटनी से सटोरियों के तार जबलपुर ही नहीं दुबई तक हो सकते हैं।

आपको बता दें कि सटोरिया सतीश सनपाल और उसके गुर्गों की मुसीबत बढ़ती जा रही है। जैसे जैसे पुलिस और आयकर टीम जांच का दायरा बढ़ा रही है वैसे वैसे सटोरियों के बारे में चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। सनपाल और उसके गुर्गों तथा परिवार के सदस्यों के नाम पर तिलहरी स्थित अनंततारा में दो मकान, न्यू भेड़ाघाट में फार्म हाउस, विजय नगर, एक मार्केट में करोड़ों की संपत्ति का पता चला है।

सटोरिया दिलीप खत्री होम साइंस कॉलेज मार्ग पर 3:50 करोड़ रुपये की जमीन खरीद कर उस पर व्यवसायिक भवन का निर्माण करवा रहा है। घर सटोरियों के खिलाफ पुलिस की लगातार कार्रवाई के चलते जिले में सट्टा बाजार थम गया है। फरार सटोरियों की तलाश में छापे मारे जा रहे हैं। दुबई से देश और विदेश में क्रिकेट का सट्टा चलाने वाला सतीश सनपाल और उसके गुर्गों को पकड़ने के लिए पुलिस योजना पर काम कर रही है। सट्टा बाजार थाने से सटोरियों को करोड़ों का नुकसान उठाना पड़ रहा है।

जिले में सट्टे के तमाम बुकी भूमिगत हो गए हैं। गुरुवार को भी पुलिस संभावित ठिकानों पर दबिश देती रही। पुलिस को एक कपड़ा व्यापारी से सनपाल के व्यापारिक रिश्तों का पता चला है। न्यू भेड़ाघाट मार्ग पर व्यापारी और सनपाल ने पार्टनरशिप में आलीशान फार्म हाउस बना रखा है। पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा के निर्देश पर प्रकरण में एसआईटी गठित की गई है ।उन्होंने निर्देश दिया है कि सट्टा नेटवर्क को पूरी तरह ध्वस्त कर दिया जाए।

Show More

Related Articles

Back to top button