HOMEMADHYAPRADESH

MP Honey Trap भोपाल में एक और हनीट्रैप गैंग, पढ़ें पूरा मामला

MP के भोपाल में एक और हनीट्रैप गैंग, पढ़ें पूरा मामला

MP Honey Trap के भोपाल में एक और हनीट्रैप गैंग का खुलासा हुआ है। इसमें दो महिलाएं और दो पुरुष शामिल हैं। पहला वाला बड़े नेताओं और ब्यूरोक्रेट्स से संबंधित और दूसरा पुलिस डिपार्टमेंट के बड़े अधिकारियों से संबंधित बताया जा रहा है।

एक करोड़ रुपए की डिमांड की

इस हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप रैकेट ने सीहोर के भारतीय जनता पार्टी के एक बड़े नेता के रिश्तेदार को अपने जाल में फंसा लिया था, पहचान बढ़ाई। फिर बर्थडे पार्टी इंजॉय करने के बहाने बुलाया। शराब के नशे में धुत कर दिया। वीडियो बनाया। एक करोड़ रुपए की डिमांड की। पहली किस्त की वसूली भी कर ली। इस दौरान मारपीट भी की जिससे वह घायल हो गया और मामला पुलिस तक जा पहुंचा। हाई प्रोफाइल महिला, सरकारी ठेकेदार को ब्लैकमेल करने के लिए उसके खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराना चाहती थी, लेकिन इससे पहले ठेकेदार के अकाउंट से अपने बैंक अकाउंट में कुछ पैसे ट्रांसफर करवा चुकी थी और पैसे मांगने के लिए फिर से फोन भी लगा चुकी थी।

सब इंस्पेक्टर पति के खिलाफ मामले दर्ज करा दिए

पुलिस ने बताया कि इस महिला का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। इसकी शादी एक सब इंस्पेक्टर के साथ हुई थी। एक बेटा और एक बेटी है। बाद में दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। सब इंस्पेक्टर ने कोर्ट से तलाक ले लिया, लेकिन इस ने उसका पीछा नहीं छोड़ा। इस दौरान पुलिस डिपार्टमेंट के कई सीनियर अधिकारियों के करीब पहुंच गई और अपने सब इंस्पेक्टर पति के खिलाफ मामले दर्ज करा दिए। अधिकारियों से नजदीकी का फायदा उठाकर उसे बर्खास्त करा दिया। हालात यह बने कि सब इंस्पेक्टर भोपाल छोड़कर चला गया। उसने भोपाल से बहुत दूर एक ऐसे थाने में अपनी पोस्टिंग करा ली जहां उसे लगता है कि वह इस महिला से सुरक्षित है। पति के साथ बेटा है। बेटी महिला के साथ रह रही है।

क्राइम रिकॉर्ड तैयार किया जा रहा

पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस हाई प्रोफाइल महिला का क्राइम रिकॉर्ड तैयार किया जा रहा है। पता चला है कि इससे पहले भी तीन लोगों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज करा चुकी है। एसपी ने मामले की जांच कराई तो सब कुछ फर्जी निकला था। एक टीआई और एक एडीजी के साथ इसके होने की बात सामने आई थी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि इसकी एक सहेली भी है। वह भी अपने पति से अलग रहती है। शायद दोनों मिलकर भोपाल में हनी ट्रैप गैंग बना रही है।
गौरतलब है कि इससे पहले भी एक हनीट्रैप रैकेट पकड़ा जा चुका है। उसमें भी दो महिलाएं थी। बाद में उन्होंने कुछ लड़कियों को अपने साथ शामिल कर लिया था। यह गैंग मूल रूप से मंत्रियों और पावरफुल ब्यूरोक्रेट्स को टारगेट करता था।
Show More

Related Articles

Back to top button