HOMEMADHYAPRADESH

MP Board Exam News मध्य प्रदेश में निर्धारित समय पर होंगी 10th 12th परीक्षा, शिक्षा मंत्री की दो टूक

प्रदेश के शिक्षा मंत्री ने दो टूक कहा कि सभी कयासों पर विराम लगना चाहिए। आपको बता दें कि बोर्ड एग्जाम 17 एवं 18 फरवरी से होने हैं। 

MP Board Exam News मध्य प्रदेश में निर्धारित समय पर होंगी 10th 12th की परीक्षा। प्रदेश के शिक्षा मंत्री ने दो टूक कहा कि सभी कयासों पर विराम लगना चाहिए। आपको बता दें कि बोर्ड एग्जाम 17 एवं 18 फरवरी से होने हैं।

प्रदेश बोर्ड परीक्षाओं के आयोजन पर लेकर असमंजस की स्थिती बनी हुई थी. इसपर स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार ने विराम लगा दिया है. उन्होंने साफ किया है कि बोर्ड परीक्षाओं की तारिखों में कोई बदलाव नहीं होगा. परीक्षाएं पूर्व निर्धारित समय पर ही होंगी.

मंत्री इंदर सिंह परमार ने कहा कि विद्यार्थी पूरे मनोयोग, उत्साह और मेहनत से परीक्षा की तैयारी करें. इसके लिए मध्य प्रदेश माद्यमिक शिक्षा मंडल ने भी पूरी तैयारी कर ली है. बच्चों के प्रवेश पत्र जारी कर दिए गए हैं. सभी उसे सीघ्र डाउनलोड कर लें.

10वीं कक्षा के बोर्ड एग्जाम 18 फरवरी से 10 मार्च 2022 तक और 12वीं कक्षा के एग्जाम 17 फरवरी से 12 मार्च 2022 तक चलेंगे. एग्जाम हर दिन 10 बजे से एक बजे तक होंगे, स्टूडेंट्स को 8.30 बजे से एग्जाम सेंटर में एंट्री दी जाएगी. 9.45 बजे के बाद किसी भी स्टूडेंट को एंट्री नहीं मिलेगी.

Show More

Related Articles

Back to top button