HOMEMADHYAPRADESH

MP Alcohol Robbery शराब से भरा ट्रक पलटा, शराबियों ने जमकर लूटी शराब

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि कई लोग 5 से 10 पेटियां तक उठा ले गए.

MP Alcohol Robbery: टीकमगढ़ में शराब भरकर गुजर रहा एक ट्रक बाइक को बचाने के चक्कर में पलट गया. ट्रक पलटते ही मौके पर बड़ी संख्या में गांव के लोग एकत्रित हो गये और सडक़ किनारे बिखरी पड़ी शराब की लूटपाट कर बोरियों में भरकर अपने घर ले गये. घटना के घंटों बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लोगों को अलग कर शराब व ट्रक को जब्त कर लिया.

दरअसल यह पूरा मामला झांसी टीकमगढ़ हाइवे मार्ग के बम्हौरी बराना गांव के पास का है. जहां पर आज दोपहर शराब से भरा एक ट्रक बाइक को बचाने के चक्कर बम्हौरी बराना गांव के पास अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया. इसमें शराब की करीब 1500 पेटियां भरी हुई थी. हादसा होते ही शराब की पेटियां सड़क पर बिखर गई.

पुलिस ने लोगों को हटाया
घटना की जानकारी लगते ही मौके पर बड़ी संख्या में भीड़ जमा हो गई और लोगों ने शराब की पेटी व क्वार्टर की लूट मचा दी. इस दौरान काफी देर तक हाइवे रोड़ पर अफरा-तफरी का माहौल रहा. इसी बीच कुछ लोगों ने घटना की जानकारी दिगौड़ा थाना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची ने शराब लूट रहे लोगों को हटाया.

5 से 10 पेटियां लूट ली
बताया जा रहा है कि उक्त ट्रक ग्वालियर से देशी शराब की 1500 पेटियां लेकर जबलपुर की ओर जा रहा था. जो बम्हौरी बराना गांव के पास पलट गया. जहां राह चलते लोगों के अलावा आसपास के ग्रामीणों ने शराब की पेटियों लूटना शुरू कर दी. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि कई लोग 5 से 10 पेटियां तक उठा ले गए. दिगौड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और हालात पर काबू पाया गया, थाना प्रभारी हिमांशु चौबे ने बताया कि हादसा होते ही ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है ट्रक के आसपास सुरक्षा व्यवस्था कर दी है और मामले की जांच की रही हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button