HOME

MP Accident News एक और भीषण एक्सीडेंट: कार-डंपर की टक्कर में 4 की मौत

MP Accident News एक और भीषण एक्सीडेंट: कार-डंपर की टक्कर में 4 की मौत

MP Accident News पन्ना, बालाघाट के बाद रायसेन में एक सड़क हादसा हो गया है. घटना में 4 लोगों की मौत हो गई है. 4 लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल रायसेन में भर्ती कराया गया है. एक्सीडेंट इतनी भयानक थी कि वाहनों के परखच्चे उड़ गए हैं. घटना पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया है.

हादसा रायसेन से करीब 30 किमी दूर सागर मार्ग पर देवनागर और आमखेड़ा के बीच हुआ है. किशनपुर के रहने वाले 45 साल के सुरजीत ओड परिवार के 7 लोगों के साथ अंतिम संस्कार में शामिल होने सलकनपुर जा रहे थे. वो अपने घर से करीब 500 मीटर दूर ही हाईवे पर निकले ही थे कि सागर की ओर से आ रहे डंपर ने उनकी कार को टक्कर मार दी. इससे कार पलट गई. कार में सवार सभी लोग बुरी तरह दब गए थे.

सीएम शिवराज ने जताया दुख
घटना पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए कहा, रायसेन के आमखेड़ा में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के लोगों के आकस्मिक निधन का हृदय विदारक समाचार प्राप्त हुआ. ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान देने और परिजनों को यह गहन दुख सहन करने की शक्ति देने व घायलों को शीघ्र स्वस्थ करने की प्रार्थना करता हूं.

पत्नी के पिता के अंतिम संस्कार में जा रहे थे
बताया जा रहा है सुरजीत की पत्नी अनीता का मायका सलकनपुर के पास नीलकचार में है. वो पति और पांच साल की बेटी नित्या के साथ पिता के अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रही थीं. तभी रास्ते में हुए एक्सीडेंट में मां-बेटी दोनों की मौत हो गई. हादसे में पति सुरजीत, सास रामबाई, देवर प्रमोद और बुआ सास गुड्डी को चोटें आई हैं. उनका रो-रोकर बुरा हाल है.

Show More

Related Articles

Back to top button