HOMEMADHYAPRADESH

MP में Crepoto Currency से डेढ़ करोड़ रुपये की ठगी करने वाले युवक का उज्जैन से अपहरण

MP में डेढ़ करोड़ रुपये की ठगी करने वाले युवक का उज्जैन से अपहरण

MP में Crepoto Currency के नाम पर ठगी करने वाले युवक का कतिथ तौर पर अपहरण का मामला सामने आया है।

कानपुर (उप्र) के एक युवक ने अपने परिचितों को क्रिप्टो करेंसी Crepoto Currency और शेयर मार्केट के माध्यम से रुपये दोगुने करने का झांसा देकर डेढ़ करोड़ रुपये की ठगी की। बाद में युवक अपने परिवार सहित उज्जैन आकर रहने लगा। मंगलवार रात को कुछ युवकों ने मिलकर उसका अपहरण कर लिया। स्वजन ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने राजगढ़ के समीप से युवक व आरोपितों को हिरासत में ले लिया। कानपुर पुलिस को भी सूचना दी गई है।

नवनीत श्रीवास्तव निवासी बारा सिरोही कानपुर हाल मुकाम तिरुपतिधाम कानीपुरा रोड़ के पिता ब्रजेश श्रीवास्तव ने मंगलवार रात को थाने पहुंचकर शिकायत की थी। उनका कहना था कि नवनीत को कार से आए छह लोग जबरन उठाकर ले गए है। आरोपितों ने खुद को यूपी क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताया था। युवकों को ले जाने के दौरान उनका वाकी टाकी भी गिर गया था, जिसे उनहोंने पुलिस को सौंपा था। इस पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए कार नंबर आसपास के जिलों की पुलिस को दिए थे। राजगढ़ पुलिस ने कार को रोक लिया था। इसके बाद पुलिस नवनीत व उसे ले जाने वाले आरोपित केसरीनंदन पांडेय, आलोक सचान, किशोर मोटवानी, अजितसिंह, प्रभात मिश्रा, शिवम तिवारी सभी निवासी ग्राम चकेरी कल्याणपुर, कानपुर को उज्जैन लेकर आई।

पुलिस ने बताया कि नवनीत श्रीवास्तव के खिलाफ कानपुर के फजलगंज, बरार थाना सहित अन्य थानों में लोगों ने धोखाधड़ी के केस दर्ज कराए थे। इसी कारण वह परिवार के साथ कानपुर छोड़कर भागा। पहले इलाहाबाद फिर उरई और करीब ढाई माह पहले तिरुपतिधाम में किराये का मकान लेकर रहने लगा था। वह कानपुर के लोगों से फोन पर संपर्क में था। जिन लोगों से लाखों रुपये की धोखाधड़ी की वह लोग नवनीत को तलाश कर रहे थे।

Show More

Related Articles

Back to top button