HOMEMADHYAPRADESH

MP में टीआई और एसआई रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़े गए, दर्ज हुई FIR

MP में टीआई और एसआई रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़े गए, दर्ज हुई FIR

रीवा। MP में आज दो पुलिस अधिकारी रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़े गए। लोकायुक्त ने एक टीआई तथा एसआई को गिरफ्तार कर FIR दर्ज की है। गोविंदगढ़ पुलिस थाने के टाउन इंस्पेक्टर एसएस बघेल और सब इंस्पेक्टर परिहार को लोकायुक्त पुलिस ने भ्रष्टाचार के आरोप में FIR दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया। इस कार्रवाई के कारण एसपी नवनीत भसीन ने दोनों अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया।

रीवा लोकायुक्त पुलिस ने दावा किया है कि उन्होंने दोनों पुलिस अधिकारियों को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया। प्रिंस मिश्रा की शिकायत पर यह कार्रवाई की गई। लोकायुक्त टीम ने बताया कि गोविंदगढ़ क्षेत्र के खंडों में हाल ही में गोली चालन की घटना हुई थी। इसी मामले प्रिंस मिश्रा से रिश्वत की मांग की गई थी। उसने लोकायुक्त पुलिस से इसकी शिकायत कर दी।
नियमानुसार शिकायत की प्रारंभिक पुष्टि होने के बाद लोकायुक्त टीम ने प्लान बनाया और प्रिंस मिश्रा को रिश्वत देने के लिए भेजा। गोविंदगढ़ रेस्ट हाउस में ₹13000 रिश्वत का लेनदेन हुआ। इसी के साथ ताक में बैठी लोकायुक्त पुलिस टीम ने इंस्पेक्टर एसएस बघेल और उनके साथी सब इंस्पेक्टर परिहार को हिरासत में ले लिया। केमिकल टेस्ट के बाद दोनों के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत FIR दर्ज की गई और ऑफिशियल गिरफ्तारी की कार्रवाई की गई।
एसपी नवनीत भसीन ने तत्काल कार्रवाई करते हुए दोनों पुलिस अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया है।

 

Show More

Related Articles

Back to top button